NCB के हाथ आई करण की फॉरेसिंक रिपोर्ट्स, सामने आए कई राज

NCB के हाथ आई करण की फॉरेसिंक रिपोर्ट्स, सामने आए कई राज

जब से NCB ने कथित ड्रग्स केस के संबंध में जांच पड़ताल शुरू की है इसने व्यापक रूप ले लिया है। कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आ रहे  हैं। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह पर खरीद और खपत इलज़ाम हैं। इसी बीच करण जौहर के घर हुई 2019 की एक पार्टी वीडियो भी खूब चर्चा में हैं इसे ड्रग्स पार्टी बताया जा रहा है।

वीडियो में मलाइका अरोरा, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे कई स्टार्स नज़र आ रहे है। जिन्हें देखकर समझ आ रहा है कि उन्होंने पार्टी में ड्रग्स लिया है। ये दावा अकाली दल के नेता और दिल्ली के राजौरी गार्डन सीट से पूर्व विधायक रहे मनजिंदर सिंह सिरसा का है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने हाल ही में इन सभी सितारों के विरुद्ध FIR दर्ज कराई थी और NCB से जांच करने को बोला था। इसी के बाद एजेंसी ने वीडियो को फॉरेंसिक लैब में भेजा था ताकि जिसकी प्रामाणिकता का पता  किया जा सके। अब, NCB ने फोरेंसिक रिपोर्ट प्राप्त कर ली है। सूत्रों ने दावा किया है कि वीडियो पूर्ववत और प्रामाणिक पाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक NCB आगे एक मीटिंग करेगा और इसमें आगे क्या एक्शन लेना है यह तय करने वाले है।

करण जौहर ने जारी किया था बयान: करण जौहर ने बयान दिया था, जिसमे उन्होंने सभी इल्ज़ामों को खारिज किया था। करण ने बोला- '28 जुलाई, 2019 को उनकी पार्टी में किसी नशीले पदार्थ का उपयोग नहीं किया गया था। यह पूरी तरह से गलत और निराधार इलज़ाम है। मैंने 2019 में अपनी स्थिति को पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि इल्जाम झूठे हैं। मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत तरह से और भ्रामक रिपोर्ट बताई गई है।'

अभी NCB ने क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ की और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। वो 6 दिनों की न्यायिक हिरासत में रहेंगे। क्षितिज ने अपने बयान में बताया कि नवंबर 2019 में उन्होंने करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस जॉइन किया। वो प्रोजेक्ट के बेसिस पर एक एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर में से एक हैं।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अभिनेता की ये अद्भुत फोटो की साझा

अपने लेटेस्ट भोजपुरी गाने को लेकर मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

इस बॉलीवुड अदाकारा ने माता-पिता से अलग रहकर ख़रीदा खुद का हैलीकॉप्टर