सलमान खान की भांजी आयत की तस्वीरें आई सामने, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
सलमान खान की भांजी आयत की तस्वीरें आई सामने, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने सलमान खान के जन्मदिन के दिन बेटी को जन्म दिया हैं. वही आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर बेटी आयत शर्मा की फोटो शेयर की हैं. बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान ने अर्पिता की बेटी का नाम का ज्रिक भी किया था. सलमान खान ने बताया था कि आयत उनके जन्मदिन का सबसे प्यारा तोहफा है. अर्पिता ने सलमान खान के जन्मदिन वाले दिन ही आयत को जनम दिया हैं . 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर आयत की कुछ फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में अर्पिता उनके बेटे आहिल और बेट आयत नजर आ रही हैं. एक फोटो में अर्पिता की गोद में आयत नजर आ रही हैं. तो दूसरी फोटो में आयुष की गोद में आयत सो रही है. बॉलीवुड अभिनेता आयुष ने फोटो शेयर करते हुए लिखा खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है. आयत हमारी जिंदगी में बहुत सारी खुशियां लाई है.

जानकारी के लिए बता दें कि आयुष और अर्पिता ने साल 2014 में शादी की थी दो साल बाद साल 2016 में अर्पिता ने बेटे आहिल को जन्म दिया, पांच साल बाद अर्पिता ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. आपको बता दें कि आयत का दुनिया में स्वागत करते हुए सलमान खान सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है. सलमान खान ने अपने जीजा और आयुष को आयत के होने पर बधाई दी थी. सलमान खान ने आयत को अपने जन्मदिन का सबसे बढ़िया गिफ्ट बताया हैं. हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 सिनेमा घरो में रिलीज हुई है. बॉक्स ऑफिस पर दबंग 3 काफी पसंद की जा रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने स्टाइलिश जैकेट में शेयर किया वीडियो, फैंस हुए दीवाने

सैफ अली खान 25 साल बाद लेकर आएंगे 'ओले-ओले' गाने का नया वर्जन

मुंबई के कॉलेज फेस्ट में सनी सिंह और सोनाली सैगल ने 'मम्मी नू पसंद' सॉन्ग पर जमाया रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -