अयोध्या मामला: फैसला लिखने में व्यस्त हैं CJI गोगोई, कहा- मैं रात 9.30 बजे भी अपनी मेज पर था
अयोध्या मामला: फैसला लिखने में व्यस्त हैं CJI गोगोई, कहा- मैं रात 9.30 बजे भी अपनी मेज पर था
Share:

नई दिल्ली: अयोध्या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई अब इसका फैसला लिखने में बिजी हैं। वह रात में भी काम कर रहे हैं। दरअसल, सर्वोच्च न्यायालय में सोमवार को हुई दो मामलों की सुनवाई में ऐसा कुछ हुआ जिससे इस बात का पता चलता है। बता दें कि चीफ जस्टिस गोगोई 17 नवंबर को रिटायर होने वाले हैं।

मुख्य न्यायाधीश ने सोमवार सुबह हुई दो मामलों की सुनवाई के दौरान इशारों-इशारों में फैसला लिखने में व्यस्त होने का उल्लेख किया। पहला मामला मुंबई कोस्टल रोड का था। इसकी जल्द सुनवाई की मांग करते हुए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने मुख्य न्यायाधीश गोगोई की बेंच से कहा कि पहले आप लोग व्यस्त थे। इस पर CJI गोगोई ने जवाब देते हुए कहा कि हम तो अभी भी व्यस्त हैं। इसके बाद दूसरे मामले में अदालती कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग के मुद्दे पर एक वकील ने अदालत में कहा है कि सूरज की रोशनी रोग दूर करती है। 

इस पर CJI गोगोई ने कहा है कि रोशनी हो या नहीं, हम काम करते हैं। कल रविवार था। मैं रात 9.30 बजे तक अपनी मेज पर था। CJI गोगोई की इन बातों से साफ है कि वह अयोध्या मामले का फैसला लिख रहे हैं। CJI गोगोई पहले ही कह चुके हैं कि वह रिटायर होने से पहले इस अयोध्या मामले पर फैसला आते देखना चाहते हैं। 

दिवाली पर पटाखे चलाने के लिए जारी हुई गाइडलाइन, अगर नहीं माने आदेश तो होगी कार्रवाई

BJP के पूर्व विधायक का दावा, कहा- लव जिहाद की शिकार हुई मेरी बेटी

एक्जिट पोल: चुनाव नतीजों के लिए खुद को तैयार कर रही है कांग्रेस, पार्टी में हो सकती है फेरबदल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -