BJP के पूर्व विधायक का दावा, कहा- लव जिहाद की शिकार हुई मेरी बेटी
BJP के पूर्व विधायक का दावा, कहा- लव जिहाद की शिकार हुई मेरी बेटी
Share:

भोपाल: पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता सुरेंद्रनाथ सिंह ने चेतावनी दी है कि भोपाल में चल रहे हुक्का लाउंज फ़ौरन बंद करवा दिए जाएं। लव जेहाद का एक बहुत बड़ा कारण ये भी हैं। जो युवक-युवती हुक्का लाउंज में जाएंगे, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

मंगलवार तक यदि हुक्का लाउंज बंद नहीं कराए गए, तो आवाम हुक्का लाउंज को बंद करा देगी। सिंह सोमवार को प्रेस वालों से बात कर रहे थे। नई दुनिया की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने अभिभावकों से आग्रह किया है कि ऐसे स्थानों पर अपने बेटे-बेटी को न जाने दें। इन हुक्का बार में बच्चों का भविष्य खराब किया जा रहा है। वहां हिंदू युवतियों को जानबूझकर टारगेट बनाते हैं। यहां फ्लेवर के नाम पर लोगों को ड्रग्स दिया जाता है और लव जेहाद का शिकार बना लिया जाता है।

मेरी बेटी का मामला भी लव जेहाद का है। उसे बहला फुसलाकर लव जेहाद में साजिश के तहत फंसाया गया है। वो वापस आती है तो मैं उनकी बेहतर परवरिश करूंगा। सिंह ने कांग्रेस MLA आरिफ मसूद को आपराधिक पृष्ठभूमि का व्यक्ति करार देते हुए इल्जाम लगाया है कि वे लव जेहाद को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने इससे बचने के लिए कदम उठाने की बात भी कही है।

सीएम अरविन्द केजरीवाल का दावा, कहा- यूरोप की तरह दिखेंगी दिल्ली की सड़कें, प्लान तैयार

नवाज़ शरीफ की हालत बेहद नाजुक, डॉ ने बताया जानलेवा बीमारी का ख़तरा

महाराष्ट्र चुनावः वोटिंग के बाद एनसीपी और एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -