इस मशहूर एक्ट्रेस के पति संग एयरपोर्ट पर हुई बदसूलकी, नाम देखकर छूआ और...
इस मशहूर एक्ट्रेस के पति संग एयरपोर्ट पर हुई बदसूलकी, नाम देखकर छूआ और...
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय और अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनसे और उनके पति फरहान आजमी अपने बेटे के साथ गोवा से मुंबई लौट रहे थे। हालाँकि इसी दौरान उन्हें गोवा एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। जी दरअसल फरहान का नाम पढ़ने के बाद कुछ अफसरों ने उन्हें परिवार से अलग कर दिया और बदतमीजी की। इस बारे में जानकारी फरहान ने सोशल मीडिया पर देते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

जी दरअसल फरहान ने बदतमीजी करने वाले अफसर की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ फरहान ने कैप्शन में लिखा है- ' डियर @CISFHQrs मैं मुंबई के लिए 6:40 की फ्लाइट में बैठ रहा था और तभी रेसिस्ट अफसरों R P Singh, A K Yadav, कमांडर राउत और एसपी कैटिगरी के सीनियर अफसर बहादुर ने मेरा नाम पढ़ते ही मुझे मेरे परिवार से अलग कर दिया। मौजूद एक आर्म्ड अफसर ने हमें फिजिकली टच किया और मेरी वाइफ और बेटे को मुझसे अलग खड़े होने को कहा। वहीं अन्य फैमिली मेंबर्स सिक्योरिटी चेकअप के लिए खड़े थे और उन्हें अलग नहीं किया गया। बस मैंने उनसे इतना कहा कि वे किसी महिला को टच ना करें और दूरी बनाकर रखें।'

केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा फरहान ने आगे बताया कि- 'बात यहीं नहीं रुकी। सीनियर अफसर बहादुर ने फिर CISFHQrs के एक गार्ड को इशारे से बुलाया, जो मुझे डराने को एकदम तैयार था। इस रेसिस्ट अफसर ने मेरी जेब चेक करते हुए मुझ पर बेहद घटिया सेक्शुअल कमेंट किया। मेरी जेब में सिर्फ 500 रुपये थे। फरहान ने ट्वीट में मुंबई पुलिस और गोवा एयरपोर्ट को भी टैग किया है।' उनके इस ट्वीट पर गोवा एयरपोर्ट ने माफी मांगते हुए कहा, 'सफर के दौरान आपको और आपके परिवार को जो तकलीफ उठानी पड़ी, उसके लिए हम माफी मांगते हैं। इस मामले की जांच की जाएगी।' आप सभी को बता दें आयशा ने साल 2009 में फरहान से शादी की थी। वहीं शादी के दो साल बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग से दूरी बना ली और अब वह अभिनय से दूर हैं।

जानिए आलिया-रणबीर की शादी में क्या होगा फ़ूड मेन्यू?, लाखो होंगे खर्च!

इस दिन मुंबई के ताज पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे आलिया-रणबीर!

14 अप्रैल नहीं है रणबीर-आलिया की शादी की तारीख, नीतू बोलीं- 'दो साल से शादी की डेट...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -