इस दिन मुंबई के ताज पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे आलिया-रणबीर!
इस दिन मुंबई के ताज पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे आलिया-रणबीर!
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को शादी करेंगे। हालाँकि अभी तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है। वहीँ खबरें यह भी हैं कि शादी के बाद दोनों एक रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे। जी हाँ, कहा जा रहा है दोनों मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज महल पैलेस (Taj Mahal Palace) में रिसेप्शन देंगे।

वहीँ इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सितारों के शामिल होने की संभावना है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो कपल 17 अप्रैल को ग्रैंड रिसेप्शन की योजना बना रहे हैं। जी हाँ और ये फंक्शन मुंबई के मशहूर ताज पैलेस पर रात 9 बजे से शुरू होगा। अगर हम रिसेप्शन की बात करें तो इसमें अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रानी मुखर्जी समेत कई सारे स्टार्स नजर आने वाले हैं। हालाँकि अभी कुछ साफ़ नहीं हो पा रहा है। वहीँ शादी में आने वाले गेस्ट की लिस्ट में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, फराह खान, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान समेत कई स्टार्स शामिल है।

आपको बता दें कि कपल ने अब तक शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन खबरें तेज हो रहीं हैं और कहा जा रहा है कभी भी दोनों के शादी के फोटोज आ सकते हैं। वहीँ शादी के बाद दोनों अपने वर्क फ्रंट पर बिजी हो जाएंगे। जी हाँ और खबरें हैं दोनों ने अपने काम के चलते ही हनीमून ट्रिप को भी फिलहाल के लिए टाल दिया है। आपको बता दें कि आलिया शादी के बाद हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी। वहीं रणबीर फिल्म शमशेरा (Samshera) में नजर आएंगे।

14 अप्रैल नहीं है रणबीर-आलिया की शादी की तारीख, नीतू बोलीं- 'दो साल से शादी की डेट।।।'

करोड़ों की चोरी होने पर भी सोनम ने किये 2 पोस्ट!, यूजर्स बोले- 'घंटा फर्क नहीं पड़ा

दीपिका-कैटरीना की राह पर चलेंगी आलिया, पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -