आयशा की कॉल रिकॉर्ड ने उठाया ख़ुदकुशी की कारण से पर्दा, जानिए पूरा मामला

Mar 05 2021 09:31 AM
आयशा की कॉल रिकॉर्ड ने उठाया ख़ुदकुशी की कारण से पर्दा, जानिए पूरा मामला

आयशा ख़ुदकुशी केस में अहमदाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ आई है। पुलिस को एक 70 मिनट की कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई है, जिसमें आयशा ने ख़ुदकुशी करने से पहले अपने पति आरिफ से बात की थी। पुलिस के अनुसार, इस कॉल रिकॉर्डिंग के द्वारा केस में कई खुलासे किए जा सकते है। 

पाली से आरिफ को किया गिरफ्तार: जंहा इस बात पता चला है कि आयशा ने अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट में कूदकर अपनी जान दे दी थी और ख़ुदकुशी करने से पहले एक भावुक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के वायरल होने के उपरांत पुलिस हरकत में आई थी और राजस्थान के पाली से पुलिस ने आयशा के पति आरिफ को हिरासत में लिया जा चुका है। 

आत्महत्या से पहले आरिफ से 70 मिनट की बातचीत: मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरिफ का मोबाइल फोन भी बरामद किया जा चुका है। आयशा के घरवालों का बोला है कि ख़ुदकुशी करने से पहले आयशा ने आरिफ से फोन पर बात की और दोनों के मध्य तकरीबन 70 मिनट की फोन रिकॉर्डिंग है। पुलिस को यह रिकॉर्डिंग मिल गई है, जिसमें आरिफ आयशा से यह कहते हुए पाया गया कि तू मर जा और मरने का वीडियो मुझे भी सेंड कर देना।  जिसके अतिरिक्त आयशा के घरवालों ने इलज़ाम लगाया है कि आरिफ का किसी दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग अब भी च रहा है, और उस लड़की के लिए आरिफ आयशा के घरवालों को दहेज के नाम पर परेशान करता था। हालांकि पुलिस घरवालों के इस  इलज़ाम को लेकर भी कार्रवाई कर रही है। 

2020 में आयशा ने दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की थी: मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 2020 में आयशा ने आरिफ और उसके घरवालों के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया था और इस केस के तहत आरिफ और उसके घरवालों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिसके उपरांत जमानत पर ये लोग छूट गए थे। पुलिस को 70 की जो रिकॉर्डिंग मिली है, उसमें आयशा और आरिफ के बीच दहेज के मामले को लेकर भी बातचीत हुई है। रिकॉर्डिंग के मुताबिक आरिफ आयशा पर दहेज का मामला वापस लेने का दबाव बना रहा था। 

बंगाल चुनाव: भाजपा में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी, TMC-लेफ्ट भी आज जारी कर सकते हैं सूची

पीएम मोदी को आज मिलेगा एक और बड़ा सम्मान, वैश्विक ऊर्जा व पर्यावरण लीडरशिप से होंगे सम्मानित

60 दरिंदों ने 1 माह तक किया युवती का सामूहिक बलात्कार, नशीला इंजेक्शन देकर करते थे दरिंदगी