60 दरिंदों ने 1 माह तक किया युवती का सामूहिक बलात्कार, नशीला इंजेक्शन देकर करते थे दरिंदगी
60 दरिंदों ने 1 माह तक किया युवती का सामूहिक बलात्कार, नशीला इंजेक्शन देकर करते थे दरिंदगी
Share:

रांची: झारखंड के सरायकेला से एक बेहद हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. यहां पर एक 22 वर्षीय युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 60 लोगों ने एक महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. युवती ने आरोप लगाया कि उसे नशीली सुई देकर बलात्कार किया जाता था. दावा किया जा रहा है कि युवती की मानसिक हालत सही नहीं है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. 

पुलिस ने युवती से पूछताछ की है. उसकी खराब मानसिक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. बताया जा रहा है कि युवती जमशेदपुर की रहने वाली है. पुलिस इस घटना के बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटाने में लगी है. पीड़िता की तरफ दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस लगातार छापामारी कर पूछताछ करने में में लगी हुई है. किन्तु पुलिस के हाथ अब तक कोई सबूत नहीं मिला है. लेकिन लड़की के शरीर पर सुई देने के और आखों पर चोट के निशान मिले हैं. इसके अलावा पैरों पर भी सुई के निशान पाए गए हैं. पुलिस इनकी गंभीरता से जांच कर रही है. 

वहीं इस मामले में SDPO संजय कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि युवती अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है.  डॉक्टर की जांच के बाद युवती से फिर पूछताछ होगी और मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.  

लिव-इन में रह रही थी शादीशुदा महिला, प्रेमी ने हत्या कर घर में ही दफना दिया

बिहार में 24 घंटों में 3 मर्डर, नितीश के मंत्री बोले- 'यूपी की तरह यहाँ भी पलटनी चाहिए गाड़ी'

16 साल के लड़के ने किया 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -