बंगाल चुनाव: भाजपा में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी, TMC-लेफ्ट भी आज जारी कर सकते हैं सूची
बंगाल चुनाव: भाजपा में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी, TMC-लेफ्ट भी आज जारी कर सकते हैं सूची
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में प्रथम चरण में 30 सीटों पर 27 मार्च को मतदान किया जाएगा. इससे पहले भाजपा, तृणमूल कांग्रेस (TMC) और लेफ्ट में उम्मीदवारों के नामों को लेकर मंथन जारी है. भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आधी रात तक चली. बैठक में बंगाल के 60 और असम के 50 प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगी. मगर ये बैठक आज भी जारी रहेगी. दूसरी तरफ TMC और लेफ्ट भी आज ही उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती हैं.

भाजपा की गुरुवार देर रात हुई बैठक में बंगाल के 60 प्रत्याशियों के नाम को अंतिम रूप दिया जा चुका है. असम में भी गठबंधन को लेकर बातचीत होने के बाद 50 प्रत्याशियों के नाम को अंतिम रूप दे दिया गया है. पश्चिम बंगाल के उम्मीदवारों की घोषणा रविवार को पीएम की ब्रिगेड ग्राउंड में होने वाली रैली के बाद किया जाएगा. सूत्रों के अनुसार, पहले दिन की बैठक में ये स्पष्ट हो गया है कि ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम से उनके पुराने साथी शुभेंदु अधिकारी को मैदान में उतारा जाएगा. 

हालांकि, भाजपा नेता मुकुल रॉय का कहना है कि कार्यकर्ता शुभेंदु की उम्मीदवारी चाहते हैं ,किन्तु इस पर फैसला नहीं हुआ है. ममता का साथ छोड़कर आने वाले शुभेंदु अधिकारी पहले ही उन्हें मात देने की बात चुके हैं. भाजपा की बैठक में दिलीप घोष की उम्मीदवारी पर फैसला नहीं हुआ है, जबकि TMC से आए दो विधायकों के भी टिकट कटने की खबर है.

ई. श्रीधरन ने कई पुलों को बिना किसी भ्रष्टाचार के बनाया है: के. सुरेंद्रन

मोदी सरकार ने विनिवेश के बजाय निजीकरण को किया स्वीकार किया: सोनिया गांधी

बिहार में 24 घंटों में 3 मर्डर, नितीश के मंत्री बोले- 'यूपी की तरह यहाँ भी पलटनी चाहिए गाड़ी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -