जापान में मस्ती के मूड में दिखें आलिया-रणबीर, अयान मुखर्जी ने शेयर किया वीडियो
जापान में मस्ती के मूड में दिखें आलिया-रणबीर, अयान मुखर्जी ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले हफ्ते जर्मनी में थे और अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘ब्रह्मास्त्र’ के अगले शेड्यूल की तैयारी के लिए यहां थे. वहां पर रणबीर कपूर ‘शिवा सेशन’ के लिए अपने एक्ट की तैयारी में बिजी थे और उसी दौरान आलिया भट्ट ने उस पूरे दृश्य को अपने मोबाइल में कैप्चर भी कर लिया. 

निर्देशक अयान मुखर्जी ने आलिया के कैप्चर किए हुए वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘शिवा सेशन’ के लिए बीते शनिवार बर्लिन में शूट के नए दौर की तैयारी की. हमारे कदम अब एक उम्दा सफर की ओर जा रहे  हैं.’

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे पहले के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अयान ने रणबीर और आलिया के प्यार को ब्रह्मास्त्र का ‘मार्गदर्शक प्रकाश’ कहा था. साथ ही उन्होंने वीएफएक्स स्टूडियो में कपल की एक थकाऊ तस्वीर भी शेयर की थी और लिखा था कि रणबीर और आलिया को एक यूनिट के रूप में काम करने की जरूरत थी और उनकी रिलेशनशिप उनके व्यक्तिगत पात्रों की तुलना में बेहद महत्वपूर्ण थी, क्योंकि हमारी फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित हैं. तब से बहुत सारा प्यार. जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ मार्च 2020 में रिलीज की जाएगी. 

'भूत' की शूटिंग में अजय देवगन के साथ हुआ ये डरवाना हादसा...

Kabir Singh Poster : ट्रेलर के पहले रिलीज़ हुआ शाहिद कपूर की फिल्म का धमाकेदार लुक

अब इस नए कलाकार ने उड़ाया प्रियंका का मजाक, पूछ बैठा यह अजीब सवाल

इस माथेमैटिशन की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं विद्या बालन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -