एक्सिस बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, लोन चुकाने में इतने महीनों की मिली रियायत
एक्सिस बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, लोन चुकाने में इतने महीनों की मिली रियायत
Share:

कोरोना वायरस की वजह से भारत की अ​र्थव्यवस्था धीमी पड़ गई है. वही, निजी क्षेत्र के कर्जदाता एक्सिस बैंक ने अपने ग्राहकों को तीन महीने के लिए लोन पर मोहलत की पेशकश की है. बैंक ने कहा है कि अगर उन्हें अपनी ईएमआई को जारी रखने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है, तो वे इसमें तीन महीने की रियायत ले सकते हैं. बैंक ने एक ट्वीट में कहा, 'कोविड-19 रेगुलेटरी पैकेज पर भारतीय रिज़र्व बैंक की गाइडलाइन के अनुसार, हम आपको रियायत/मोहलत देने की पेशकश करते हैं.' गौरतलब है कि कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए देशभर में 25 मार्च से ही 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है.

जैक ब्लैक ने मजेदार वीडियो के साथ टिकटॉक पर किया डेब्यू

अपने बयान में बैंक ने कहा कि ग्राहक एक मार्च 2020 और 31 मई 2020 के बीच की किस्तों के भुगतान, विभिन्न टर्म लोन्स, क्रेडिट कार्ड के बकाया या वर्किंग केपिटल फैसेलिटीज के लिए ब्याज के भुगतान पर रियायत का लाभ ले सकते हैं.

कोरोना : इस कंपनी ने फ्री में बांटे मास्क और सैनिटाइजर

इसके अलावा एक्सिस बैंक ने अपनी वेबसाइट पर टर्म्स एंड कंडीशंस के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अगर ग्राहक का तात्कालिक नकद प्रवाह प्रभावित हुआ है या वे कोरोना वायरस महामारी के चलते वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहे हैं, तो उनके लिए इएमआई चुकाने में मोहलत का विकल्प उपलब्ध है. बैंक ने आगे ग्राहकों को स्पष्ट किया कि यह केवल मोहलत का विकल्प है, ना कि छूट या लोन माफी का विकल्प है. बैंक ने कहा कि इस दौरान ब्याज लगना जारी रहेगा. बैंक ने कहा कि मोहलत का समय बीत जाने के बाद जून 2020 से भुगतान शुरू हो जाएगा.

कोरोना ने तोड़ी एविएशन कंपनी की कमर, एयर इंडिया ने 200 पायलट को किया सस्पेंड

पेट्रोल पम्पो में दुनिया के सबसे साफ़ ईधन BS6 की बिक्री शुरू, ये होंगे लाभ

कोरोना के चलते धीमी पड़ी मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर की रफ़्तार, घटी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -