मेधावी छात्र-छात्राओं को दिए 10 लाख तक के पुरस्कार
मेधावी छात्र-छात्राओं को दिए 10 लाख तक के पुरस्कार
Share:

सीहोर। जिले के मेधावी छात्रों के लिए भैरूंदा में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। आईईएस यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित किया गया मेधावी छात्र सम्मान समारोह में कक्षा 12वीं बोर्ड के 60 प्रतिशत से अधिक छात्रों का सम्मान किया गया। इसमें 100 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। मेधावी के अंतर्गत छात्रों को 10 लाख तक के पुरस्कार एवं 2 करोड़ तक की स्कॉलरशिप दी गई।

आयोजित किये गए मेधावी छात्र सम्मान समारोह का शुभारंभ विजेंद्र शर्मा मुख्य अतिथि, श्रवण पंवार एवं जगदीश शर्मा विशिष्ट अतिथि ने किया। मुख्य अतिथि ने सभी प्रतिभागियों को उनके अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए बधाई दी और प्रधानाध्यापकों, शिक्षकों और अभिभावकों के प्रयासों की सराहना की।

एनआईईटी  एवं आईआईटी में चयनित छात्रों को भी पुरस्कृत किया गया। साथ ही नसरुल्लागंज जिले के शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ठ कार्य के लिए 50 से अधिक शिक्षकों का भी सम्मान किया गया। इस सम्मान समारोह के चलते आने वाली पीढ़ी में पढाई को ले कर उत्साह बढ़ेगा। हर छात्र में इससे पढ़ने की चाह बढ़ेगी। साथ ही देख का भविष्य भी इसी के साथ आगे बढ़ेगा। इस्सके चलते नाबालिक द्वारा किये गए चोरी के मामले भी कम होंगे। 

चोरो के बुलंद हुए हौसले, एसपी के घर से उड़ाए लाखों के जेवर

कार और बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, 1 की मौत 1 गंभीर रूप से घायल

ओंकारेश्वर मंदिर के गर्भगृह में लगेगा 30 किलो चांदी से बना नया दरवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -