स्लिम होने के बाद अविका गौर ने दिखाया अपने डांस का जलवा, फैंस कर रहे तारीफ़
स्लिम होने के बाद अविका गौर ने दिखाया अपने डांस का जलवा, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

'बालिका वधू' में 'आनंदी' बनकर सभी के दिलों में बसने वाली अविका गौर इन दिनों अपने फिट फिगर के चलते चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने बेटे दिनों ही अपना 13 किलोग्राम वजन कम किया है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक पोस्ट के माध्यम से किया था। वैसे अविका इन दिनों अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। आप शायद नहीं जानते होंगे कि अविका गौर जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही शानदार डांसर भी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

हर बार उन्होंने अपने डांस से धमाल मचाया है और उनके डांस को हर कोई पसंद करता है। वैसे इस समय उनका एक वीडियो धमाल मचा रहा है। यह वीडियो उनका कोरियोग्राफर आदिल खान के साथ है। इसमें वह जलेबी बेबी सॉन्ग पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं खुद अविका ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक लाखों लोगों ने देख डाला है। वैसे इस समय फैंस तेजी से इसपर कमेंट भी कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

इस वीडियो में अविका ब्लैक आउटफिट में बड़ी प्यारी दिख रहीं हैं। वहीँ डांस वीडियो में कोरियोग्राफर आदिल खान के साथ उनकी केमिस्ट्री भी काफी जबरदस्त लग रही है। वैसे बीते दिनों भी अविका केयर नी करदा सॉन्ग पर डांस करती नजर आईं थीं। अविका के काम के बारे में बात कारण तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'बालिका बधू' से की थी और इस शो में एक्ट्रेस ने 'छोटी आनंदी' का किरदार निभाया था। फिलहाल अविका के इस वीडियो ने धूम मचाई है।

पत्नी संग अंगूठी ढूंढ़ते नजर आए पुनीत पाठक, वायरल हुआ वीडियो

एक बार फिर एलपीजी सिलेंडर की कीमत में हुई बढ़ोतरी

मोदी सरकार पर फिर बरसे राहुल गांधी, छात्रों और किसानों के मुद्दे को लेकर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -