अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतार दिया मौत के घाट
अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतार दिया मौत के घाट
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में हुसैनगंज थाना क्षेत्र से संदिग्ध हालात में लापता जोगेन्द्र यादव की हत्या उसके दोस्त ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध के शक में कर दी. वहीं बताया गया है कि पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर जोगेन्द्र के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में सीओ हजरतगंज ने हुसैनगंज स्थित हैदर कैनाल निवासी इंद्रजीत यादव ने पुलिस को बताया कि, ''उसका भाई जोगेन्द्र दो मार्च को संदिग्ध हालात में कहीं गायब हो गया.'

'वहीं इस मामले में पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर इस संबंध में 4 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कर ली थी और पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी थी. इस मामले में कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने जोगेन्द्र के दोस्त को शनिवार को हिरासत में ले लिया. वहीं उसके बाद पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

इस मामले में आरोपित ने बताया कि उसकी पत्नी से जोगेन्द्र के अवैध संबंध थे और इस कारण से उसने योजना के तहत 2 मार्च को मिलने के लिए मानकनगर स्थित रेलवे क्वॉर्टर पर बुलाया और वहां अपने साथियों की मदद से जोगेन्द्र की हत्या कर दी. इस मामले में उसके बाद उसने शव को बोरे में डालकर मानकनगर इलाके में ही रेलवे क्रॉसिंग के पास नाले में फेंक दिया था लेकिन इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर सारा मामला सुलझा दिया.

अवैध खनन रोकने गए वनकर्मी को माफियाओं ने लाठी-डंडों ने पीटा, मौत

कुत्ते के पिल्लै उठाया और खोल दी अपनी पेंट की ज़िप, CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत

सुहागरात के समय लड़की ने पहली बार सुना अपने पति का नाम और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -