Avengers Endgame Review : शब्दों में बयां कर पाना है मुश्किल, रुला देगी कहानी
Avengers Endgame Review : शब्दों में बयां कर पाना है मुश्किल, रुला देगी कहानी
Share:

हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ को लेकर दर्शकों में कितना उत्साह है, यह हमें मीडिया रिपोर्ट्स से पता ही चल गया है. इंडियन फैंस इसके लिए बेहद बेताब हैं जो अब तक रिलीज़ नहीं हुई, वहीं ये फिल्म विदेश में रिलीज़ हो चुकी है जिसके कुछ रिव्यु सामने आ रहे हैं. बता दें, केवल भारत में फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के एक दिन में 1 मिलियन टिकिट बिक चुके हैं, जिसने ट्रेड एक्सपर्ट्स को भी चौंका दिया है. ट्रेड एक्सपर्ट्स मान रहे हैं कि यह फिल्म भारत में सभी रिकॉर्ड्स धराशायी कर देगी. यानि टिकट के नाम पर ही इस फिल्म ने अच्छे खसरे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 

दरसल, 'एवेंजर्स एंडगेम' के निर्माताओं ने सोमवार को लॉस एंजलिस में फिल्म का एक प्रीमियर रखा था, जहां फिल्म के लगभग सभी कलाकार मौजूद थे. जो भी दर्शक प्रीमियर से 'एवेंजर्स एंडगेम' को देखकर निकला है, वो एक ही बात कह रहा है कि यह फिल्म नहीं बल्कि ‘मास्टरपीस’ है. दर्शक रुसो ब्रदर्स की फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म का रिव्यु भी सामने आया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के बारे में जानने जे लिए दर्शक कितने बेताब होंगे. आइये जानते हैं ट्वीट्स ट्वीट्स. 

दर्शकों ने सोशल मीडिया पर जो ट्वीट किए हैं, अगर उनका सार निकाला जाए तो यही समझ आता है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है. दर्शकों के अनुसार, ‘एवेंजर्स एंडगेम का एक्सपीरियंस शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल हैं. इस फिल्म तक पहुंचने के लिए 10 सालों की मेहनत लगी है और यह अपने पहले सीन से ही लोगों को उत्साहित कर देती है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ शानदार स्टोरीलाइन है. फिल्म में कॉमेडी और एक्शन जैसे सभी इमोशन्स का परफेक्ट मिश्रण है. इस फिल्म को बार-बार देखा जा सकता है. 

दर्शकों को इस फिल्म मे जो देखने को मिलेगा, उसके बारे में कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है. मार्वल यूनिवर्स की फिल्में जो भी इंसान देखता आ रहा है, उसके लिए एवेंजर्स एंडगेम भावुक कर देगी. आप स्पॉइलर्स से दूर रहिए और एवेंजर्स एंडगेम का मजा उठाइए.’

Avengers Endgame : रिलीज़ से पहले ही प्री बुकिंग ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इंडियन फैंस हुए क्रेजी

असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त है आयरन मैन-कैप्टन अमेरिका, मिला यह ख़ास तोहफा

एवेंजर्स एन्डगेम : भारत में शुरू हुई प्री-बुकिंग, इन शहरों में लें फिल्म का मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -