Avengers Endgame : रिलीज़ से पहले ही प्री बुकिंग ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इंडियन फैंस हुए क्रेजी
Avengers Endgame : रिलीज़ से पहले ही प्री बुकिंग ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इंडियन फैंस हुए क्रेजी
Share:

मार्वल के प्रशंसक 'एवेंजर्स एंडगेम' के लिए पागल हुए जा रहे हैं. फिल्म के रिलीज़ से पहले ही इसका क्रेज़ देखने को मिल रहा है. फिल्म का टिकट पाने के लिए खुद को एक अनकही कतार में पा रहे हैं. रिलीज़ से पहले ही इसकी टिकट कितनी बिक चुकी है इसके बारे में आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते. Avengers Endgame की टिकट के लिए फैंस कितने क्रेजी हैं इसका अंदाज़ा आप इसकी बुकिंग से ही लगा सके हैं. आइये आपको बता देते हैं अब तक कितने कमा लिए. 

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि Book My Show से पता चला कि प्रति सेकेंड में 18 टिकटों की बुकिंग हुई. भारत के सिनेमाघरों में यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 26 अप्रैल को रिलीज होगी. और भी हैरानी की बात ये है कि सुपरहीरो से सजी इस फिल्म ने केवल एक दिन में 10 लाख टिकटों के साथ बिक्री के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं. 

बुकमाइशो के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर आशीष सक्सेना ने सोमवार शाम एक बयान जारी कर कहा, हम उम्मीद करते हैं कि 'एवेंजेर्स : एंडगेम्स' और अधिक रिकॉर्ड तोड़ दे क्योंकि सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग जारी है. 'एवेंजेर्स : एंडगेम्स' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है, जो 'कैप्टन मार्वल' के बाद रिलीज हो रही है. कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी. फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और ब्री लार्सन आदि शामिल हैं.

वहीं डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा 'एवेंजेर्स : एंडगेम्स' केवल एक फिल्म नहीं है, यह 22 फिल्में एक दशक की लंबी यात्रा का एक महाकाव्य है जिसे प्रशंसकों ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के रूप में हमारे साथ देखा. 

आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी राजेन्द्र सिंह जियाला ने कहा, जैसा कि देश भर में प्रत्याशित है, 'एवेंजर्स एंडगेम्स' के शो लगभग बहुत ही कम समय में बिक रहे हैं. पहले दिन की अग्रिम बिक्री अभूतपूर्व रही है. फिल्म के प्रति दिवानगी दिन-प्रतिदिन दूसरे शहरों में भी बढ़ती जा रही है. 

असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त है आयरन मैन-कैप्टन अमेरिका, मिला यह ख़ास तोहफा

एवेंजर्स एन्डगेम : भारत में शुरू हुई प्री-बुकिंग, इन शहरों में लें फिल्म का मजा

मार्वेल से मिला बड़ा हिंट, तो मर सकता है सबका फेवरेट आयरन मैन !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -