एवेंजर्स एन्डगेम : भारत में शुरू हुई प्री-बुकिंग, इन शहरों में लें फिल्म का मजा
एवेंजर्स एन्डगेम : भारत में शुरू हुई प्री-बुकिंग, इन शहरों में लें फिल्म का मजा
Share:

जो फैंस काफी तेजी के साथ एवेंजर्स का इंतज़ार कर रहे हैं अब जल्द ही उनका इन्तजार खत्म होने को है. मार्वल स्टूडियोज़ की महत्वाकांक्षी फिल्म एवेंजर्स : एंड गेम 26 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी. बताया जा रहा है कि भारत में भी फिल्म के टिकेट्स को लाइव कर दिया गया है. रविवार को पेटीएम और बुकमाईशो ने फिल्म की प्रीबुकिंग भी शुरु कर दी है. इसके अलावा सिनेमा चेन पीवीआर सिनेमा और INOX की आधिकारिक वेबसाइट्स के माध्यम से भी टिकट बुक किए अजा सकते हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स एवेंजर्स की टिकटें दिल्ली, एनसीआर, बेंगलुरू, हैदराबाद, चंडीगढ़, पुणे, कोलकाता, कोच्चि, सूरत, जयपुर, लखनऊ, कानपुर, नागपुर, इंदौर, भोपाल, विजाग, वडोदरा और उदयपुर जैसे शहरों में उपलब्ध कराए गए है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत में भी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है और पिछले साल आई फिल्म एवेंजर्स : इंफिंटी वार ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था और सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई इस फिल्म ने भारत में कर ली थी. जो हॉलीवुड की किसी भी फिल्म के लिए भारत में कमाई का एक बड़ा रिकॉर्ड है. ऐेसे में एवेंजर्स : इंफिंटी वार से लोगों की उम्मीदें भी काफी बढ़ी हुई नजर आ रही हैं. एवेंजर्स इंफिंटी वार के प्रदर्शन के बाद फिल्म के मेकर्स भी भारत में एवेंजर्स : एंड गेम  के अच्छे कारोबार की उम्मीद जाता रहे हैं. 

हिंदुस्तान में धूम मचा रहे हैं जैकी चैन, जोर-शोर से चल रही वेनगार्ड की शूटिंग

सिंगर निक जोनस बने एक्टर, इस फिल्म की शूटिंग की पूरी

निक ने किया खुलासा प्रियंका और सोफी आपस में ऐसा है रिश्ता

अपनी किताब से सभी के चेहरे पर लगे नकाब को हटाने का प्रयास कर रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -