Avengers Endgame : धमाकेदार कमाई के साथ सबसे आगे निकली सुपरहीरो फिल्म
Avengers Endgame : धमाकेदार कमाई के साथ सबसे आगे निकली सुपरहीरो फिल्म
Share:

मार्वल सीरीज की 'एवेंजर्स एंडगेम' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. दिन पर दिन ये रिकॉर्ड तोड़ती ही जा रही है. हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा कर लिया है. हॉलीवुड स्टार राबर्ट डाउनी, क्रिस हेम्वर्थ, क्रिस इवांस, स्कारलेट जॉनसन, मार्क रफैलो जैसे कलाकारों के एक्शन से भरपूर एवेंजर्स एंडगेम ने पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. इसकी कमाई से हर कोई हैरान होगा. इसी के बाद हम आपको बता देते हैं बीते दिन कितनी कमाई की है. 

खबर है कि रूसो ब्रदर्स के डायरेक्शन में बनी 'एवेंजर्स एन्डगेम' अब तक करीब 327 करोड़ से ऊपर कमाई कर चुकी है. इतना ही नहीं फिल्म का वर्ल्डवाइल्ड कलेक्शन सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, अगर रिपोर्ट्स की मानें तो एवेंजर्स एंडगेम वर्ल्डवाइल्ड तौर पर अब तक 11367 करोड़ के आस-पास जुटा चुकी है. वहीं भारत में भी इसकी कमाई कुछ कम नहीं है. एवेंजर्स का बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल जारी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए आगे बढ़ते ही जा रही है. यहां देखें रिपोर्ट -

इतऩा ही नहीं एवेंजर्स बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉलीवुड फिल्म बन चुकी है. एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म बताई जा रही एवेंजर्स एंडगेम दुनिया में सबसे ज्यादा कमाऊ फिल्मों की टॉप 6 लिस्ट में भी शामिल हो चुकी है. हाल ही में तरण आदर्श ने इसका कलेक्शन शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. एवेंजर्स एंडगेम में थानोस के अंत के साथ ही राबर्ट डाउनी यानि आयरनमैन और स्कारलेट जॉनसन यानि ब्लैक विडो की मौत ने उनके फैन्स को निराश जरूर किया है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म को लेकर दर्शकों की दीवानगी लोगों में देखने को मिल रही है. उम्मीद है फिल्म 300 करोड़ पार कर लेगी.  

'अवेंजर्स एंडगेम' के सुपर हीरो बॉक्स ऑफिस पर मचा रहे हैं जमकर धमाल

'एवेंजर्स एंडगेम' के पोस्टर को कॉपी करने पर ट्रोल हुए 'नागिन 3' के कलाकार

एवेंजर्स एन्डगेम : एक फिल्म के लिए इस अभिनेता ने लिए 524 करोड़ रु !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -