'एवेंजर्स एंडगेम' के पोस्टर को कॉपी करने पर ट्रोल हुए 'नागिन 3' के कलाकार
'एवेंजर्स एंडगेम' के पोस्टर को कॉपी करने पर ट्रोल हुए 'नागिन 3' के कलाकार
Share:

हाल ही में कलर्स टीवी का मशहूर शो 'नागिन 3' को खूब पसंद किया जा रहा है. यह शो लगातार चर्चाओं में है और इस शो को टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक माना गया है. ऐसे में यह शो आए दिन टीआरपी चार्ट पर शानदार परफॉर्म करता नजर आया है और इस शो के कलाकारों को भी एक दूसरों से काफी प्यार है. ऐसे में सभी कलाकार अधिकतर फेमल हैं और उनके बड़े पैमाने पर फैंस भी हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में रिलीज हुई मार्वल स्टूडियो की बहुचर्चित फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' के पोस्टर से प्रेरित नागिन 3 के कलाकारों का भी पोस्टर लॉन्च किया गया था.

जी हाँ, वहीं एकता कपूर के शो के दर्शक इसे देखकर उत्साहित हो गए. आप देख सकते हैं इस पोस्टर में नागिन 3 के सभी कास्ट एवेंजर्स के रूप में दिखाया गया है. इसमें पर्ल वी पुरी, करणवीर बोहरा, निकितिन धीर, मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, अर्जुन बिजलानी, रक्षंदा खान और रजत टोकस दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक तरफ शो के प्रशंसकों ने क्रिएटिविटी को पसंद किया, वहीं मार्वल के प्रशंसकों ने निर्माताओं को ट्रोल किया. जी हाँ, ट्रोलर्स को लगता है कि यह सुपरनैचुरल शो की तुलना एवेंजर्स से नहीं की जा सकती है.

जी हाँ, एक यूजर ने लिखा है ''इडियट है सब.'' वहीं एक और यूजर ने लिखा है ''Don't compair averger and nagin 3 now aveger is the biggest movie and nagin is the third class show'' इसी तरह ट्रोलर्स ने जमकर नागिन 3 को ट्रोल किया है.

अगर हुआ ऐसा तो दिशा वकानी ही बनकर लौटेंगी दयाबेन

राधिका मदान के जन्मदिन पर देखिए उनकी सेक्सी फोटोज

अपनी नयी माँ को बहुत पसंद करते हैं कार्तिक, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -