एवेंजर्स एन्डगेम : एक फिल्म के लिए इस अभिनेता ने लिए 524 करोड़ रु !
एवेंजर्स एन्डगेम : एक फिल्म के लिए इस अभिनेता ने लिए 524 करोड़ रु !
Share:

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म एवेंजर्स एंडगेम ने भारतीय बॉक्स ऑफ‍िस पर कमाई के नए र‍िकॉर्ड बना द‍िए हैं और भारत में इसने न केवल हॉलीवुड के बल्कि बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं. फिल्म को भारतीय बाजार में शानदार र‍िस्पॉन्स मिल रहा है और इस बात का अंदाजा फिल्म के 5 द‍िन में 200 करोड़ कमाने से आप बखूबी लगा भी सकते हैं. 

खास बात यह है कि फिल्म की कमाई के साथ ही फिल्म में काम करने वाले स्टार्स ने भी मोटी कमाई कर डाली है. हॉलीवुड र‍िपोर्टर से मिली जानकारी के मुताब‍िक फिल्म में आयरन मैन का किरदार निभाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने इंफिन‍िटी वॉर के लिए 75 मिल‍ियन US dollars तकरीबन 524 करोड़ रुपये ल‍िए थे. इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है. इतना ही नहीं अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने फिल्म का प्रॉफ‍िट में भी ह‍िस्सा ल‍िया था.

बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म स्पाइडरमैन होम कमिंग में किए गए तीन द‍िन के काम के लिए प्रत‍ि द‍िन के ह‍िसाब से 5 मिल‍ियन डॉलर लिए थी और रॉबर्ट डाउनी जूनियर हॉलीवुड के उन चुन‍िंदा स‍ितारों में शामिल हैं जो एक फिल्म के लिए 20 मिलियन डॉलर (Rs 139 crore) चार्ज किया करते हैं. अब उनकी फीस को लेकर आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं. फिल्म महज भारतीय बाजार में 200 करोड़ कमा चुकी है. जबकि दुनियाभर में इसके  8000 करोड़ कमाई करने की खबर आ रही है. 

 

नहीं रहा यह मशहूर अभिनेता, 76 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड अभिनेता के शो में बॉलीवुड कलाकार, जमेगी विल-टाइगर की जोड़ी

17 साल छोटी लड़की पर दिल हार बैठा यह अभिनेता, मोरोक्को में रचाई शादी

कैटवॉक के दौरान गिरा मॉडल, 26 की उम्र में निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -