चीनियों के आगे नहीं चल पाया 'बाहुबली' का जादू

बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने वाली 'बाहुबली' चाइना के मार्केट में जाकर बौनी साबित हो चुकी है. जिस बाहुबली को लेकर पूरे विश्व में हाहाकार मची हुई थी, वह चीन के मार्किट में जाकर ठप हो गई है. लेकिन वही बात की जाए 'एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर' की तो उसकी कमाई का डंका भारत में अभी तक गूँज रहा है. डेढ़ दर्जन से भी ज्यादा सुपरहीरो के साथ रिलीज़ हुई एवेंजर्स की कमाई लगातार बढ़ती जा रही हैं और इसे भारतीय दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.

'बाहुबली : द कन्क्लूजन' की हालत चीन में बेहद ही ख़राब है. जिस तरह से आशाएं लगाईं जा रही थी, उस हिसाब से इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन काफी ख़राब रहा है. वर्ल्डवाइड 1712 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म को चीन वासी इस तरह नकार देंगे, इसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी. इसका कारण यह है कि इससे पहले रिलीज़ हुई भारतीय फिल्मों का परफॉरमेंस काफी अच्छा रहा था.

बात करें बाहुबली के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने रिलीज़ के पांचवे दिन तक करीब .82 मिलियन यानी करीब 61 लाख रुपये की ही कमाई की थी. चीन से बाहुबली की टोटल कमाई कुल 63 करोड़ 19 लाख रूपये की हो चुकी है, जोकि पर्याप्त नहीं है. इसकी तुलना में  दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार, हिंदी मीडियम और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में काफी आगे निकल चुकी हैं. रविवार को बाहुबली ने 2.26 मिलियन डॉलर यानि 15 करोड़ 15 लाख रूपये की कामी की. इसी के एक दिन पहले यानी शनिवार को भी फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नही रहा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जॉन के साथ देश-भक्ति का पाठ पढ़ाते नज़र आएंगे मनोज

क्यों ख़ास रही सोनम की मेहंदी सेरेमनी ?

राजकुमार की 'ओमर्टा' को मात दे गई बुढ़ापे की शरारतें '102 नॉट आउट'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -