हिमानी भाटिया बनी OTT मोस्ट प्रॉमिसिंग अभिनेत्री
हिमानी भाटिया बनी OTT मोस्ट प्रॉमिसिंग अभिनेत्री
Share:

एक्ट्रेस हिमानी भाटिया अपनी लघु थ्रिलर मूवी 'ब्लिंक' के साथ एक मेगा-सफल वर्ष भी खुलकर जी रही है।  अब उन्हें सत्यजीत रे आइकन सिनेमा अवार्ड 2022 में 'ओटीटी पर सबसे आशाजनक एक्ट्रेस' की श्रेणी में एक पुरस्कार भी मिल चुका है। शहर की सबसे प्रतिभाशाली और होनहार अभिनेत्रियों में से एक होने के नाते, हिमानी भाटिया ने विश्व के सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।  शॉर्ट फिल्म ब्लिंक में अपनी भूमिका के लिए एक नहीं बल्कि कई आवंटन जीतने के उपरांत उन्होंने अपने अभिनय करियर में बहुत पहचान भी अपने नाम कर लिया है।

सत्यजीत रे आइकन सिनेमा अवार्ड 2022, जो अत्यंत प्रसिद्ध है, 100 वर्षों के उपरांत इंडिया में पहली बार प्रस्तुत किया जा रहा है।अनुपम खेर और निर्माता धीरज कुमार जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों ने अपनी उपस्थिति से अवार्ड शो की शोभा भी बढ़ा दी है। "ब्लिंक" के  एक ओटीटी शॉर्ट थ्रिलर मूवी है। लघु मूवी को समीक्षकों और दर्शकों ने समान रूप से सराहा था, लेकिन हिमानी के प्रदर्शन ने सबसे अधिक ध्यान आकर्षित कर चुके है। उन्होंने अपने प्रदर्शन और एक्टिंग कौशल दोनों के लिए समीक्षकों से प्रशंसा अर्जित करते हुए, अपनी भूमिका को पूरी तरह से और आश्वस्त रूप से निभाया जा चुका है।

ब्लिंक के लिए ओटीटी पर सबसे वादा करने वाली एक्ट्रेस" प्राप्त करने के साथ साथ, उन्हें प्रतिष्ठित "दादासाहेब फाल्के पुरस्कार", फिल्म उद्योग में इंडिया का सर्वोच्च सम्मान और ओटीटी पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए RV एंटरटेनमेंट आइकोनिक अचीवर्स अवार्ड भी मिल चुका है। हिमानी को शहर में नई 'गॉन गर्ल' कहा जाता है और वह कई सम्मान जीतने के साथ-साथ आने वाले वर्षों में दर्शकों का दिल जीतना चाहती हैं, और यह बहुत स्पष्ट है कि यह केवल उनके करियर कर दी है।

बॉलीवुड में अपनी वापसी को लेकर अनु अग्रवाल ने कह डाली ये बात

आखिर क्यों आनंद आहूजा से सोनम ने की शादी?, खुद किया खुलासा

रेड ड्रेस में कातिलाना नजर आईं सुहाना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -