'कश्मीर की कली' से मिले आयुष्मान खुराना, रेड हार्ट बनाकर शेयर की तस्वीर
'कश्मीर की कली' से मिले आयुष्मान खुराना, रेड हार्ट बनाकर शेयर की तस्वीर
Share:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बेहतरीन अभिनेता हैं और इन दिनों वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रहे हैं। अब हाल ही में, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपनी फेवरेट दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी है। आपको बता दें कि शर्मिला टैगोर के साथ वाली तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने लिखा है, “दिग्गज शर्मिला टैगोर मैम से मिला,”। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा उन्होंने ‘कश्मीर की कली’ से टैगोर के सदाबहार गाने ‘इशारों इशारों में’ के साथ अपनी स्टोरी को पुरा किया है।

अमृता अरोड़ा ने अरहान खान के साथ अपनी बांड को लेकर कही ये बात

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने ये बताया है कि ये फोटो कहां की है। जी दरअसल इस फोटो में शर्मिला ब्लू सूट में दिखाई दे रही हैं जबकि आंखों पर गॉगल लगाए आयुष्मान ऑलिव ग्रीन जैकेट में हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे आयुष्मान की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वह किसी एयपोर्ट पर शर्मिला टैगोर मिले और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराने से बिल्कुल नहीं चुके। जी हाँ और इस फोटो से ऐसा लग रहा है कि आयुष्मान ने अपनी हाई- प्रोफाइल को नीचे रख खुद को एक बार फिर से फैनबॉय फील कराया।

ऐसा माना जा सकता है यह पल एक्टर के लिए काफी शानदार पल है। वैसे आप सभी को पता हो कि शर्मिला टैगोर 70 के दशक में बॉलीवुड की सुपरस्टार्स में एक रही हैं। जी दरअसल वह फिल्म ‘चुपके चुपके’, ‘अमर प्रेम’, ‘आराधना’ ,’सत्यकाम’, ‘देवी’, ‘कश्मीर की कली’ और कई अन्य फिल्मों के लिए मशहूर हैं। इसी के साथ उन्होंने हाल ही में जैसलमेर में अपने परिवार के साथ अपना 78वां जन्मदिन मनाया।

बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता बना पिता

इकॉनमी क्लास में सफर करते दिखे कैटरीना-विक्की, फैंस ने छुप-छुपकर बनाए वीडियो

हिमानी भाटिया बनी OTT मोस्ट प्रॉमिसिंग अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -