ऑस्ट्रिया के चांसलर ने लोगो को वैक्सीन लगाने को कहा
ऑस्ट्रिया के चांसलर ने लोगो को वैक्सीन लगाने को कहा
Share:

वियना: अधिकारियों ने घोषणा की ऑस्ट्रिया में बिना टीका लगाए लोगों को सोमवार से शुरू होने वाले लॉकडाउन के तहत रखा जाएगा ताकि कोविड-19 के प्रसार को रोका जा सके। मीडिया ने रविवार को कैबिनेट की बैठक में कहा, हमने कड़ा कदम लोगो की सुरक्षा के लिए लिया है।

Schallenberg ने कहा, 12 से अधिक आयु के लोग जिन्होंने टिका नहीं लगाया है उन्हें अपने घर पर ही रहना पड़ेगा अगर ऐसा नहीं करते है तो उन पर कार्यवाही की जाएगी। Schallenberg के अनुसार, 10 दिन के लॉकडाउन से 900 करोड़ की आबादी में से 200 करोड़ आस्ट्रियंस को प्रभावित करने की संभावना है, और पुलिस से बाहर के व्यक्तियों की जांच करने का आग्रह किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उन्हें वायरस के खिलाफ टीका लगाया जाए। "अब हमें चिंताजनक रूप से कम प्रतिरक्षण दर को बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए। वर्तमान टीकाकरण दर के साथ, हम संक्रमण दर को काम नहीं कर पाएंगे।" 

वर्तमान में, ऑस्ट्रिया के व्यक्तियों के 65  प्रतिशत पूरी तरह से टीका लगाया जाता है, यह पश्चिमी यूरोप में सबसे कम टीकाकरण दरों में से एक है। रविवार को ऑस्ट्रिया ने  11,552  नए कोविड-19 संक्रमण दर्ज किए, जो एक दिन पहले 13,152 के दैनिक उच्च से नीचे थे। देश में संक्रमण की कुल संख्या बढ़कर 959,652 हो गई है।

गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी सेंकने का वीडियो वायरल, कोरोना फैला तो कौन होगा जिम्मेदार ?

श्रीराम लागू ने 42 साल की उम्र में की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

एक्टर से पहले ये काम करते थे आदित्य रॉय कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -