ऑस्ट्रेलियन ओपन: डोमिनिक थिएम तीसरे दौर में पहुंचे
ऑस्ट्रेलियन ओपन: डोमिनिक थिएम तीसरे दौर में पहुंचे
Share:

यूएस ओपन चैंपियन डोमिनिक थिएम ने बुधवार को जर्मनी के डोमिनिक कोएफ़र पर मार्गरेट कोर्ट एरिना पर आसान जीत दर्ज की। इस जीत के साथ, उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के तीसरे दौर में प्रगति की।

डोमिनिक थिएम ने अपने प्रतिद्वंद्वी को एक घंटे और 39 मिनट में सीधे सेटों में 6-4, 6-0, 6-2 से हराया। खेल के बारे में बात करते हुए, पहले सेट में जर्मन से लड़ाई देखी गई, उसके बाद यह सिर्फ एकतरफा मामला था। वर्ल्ड नंबर 3 थिएम ने अपने वर्ग को दिखाया और कोएफ़र को दूसरे सेट में एक भी अंक गंवाए बिना जीत हासिल कर ली। तीसरे सेट में, ऑस्ट्रियाई ने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा और खेल पर हावी रहा और ग्रैंड स्लैम में आगे बढ़ने के लिए सेट को 6-2 से सील कर दिया। थिएम का सामना या तो ऑस्ट्रेलियाई निक किर्गियोस या फिर फ्रेंच उगो हम्बर्ट से होगा।

इस बीच, सर्बियाई टेनिस स्टार और दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच बुधवार को तीसरे दौर में पहुंच गए। जोकोविच ने अमेरिका के फ्रांसिस टियाफो को 6-3, 6-7, 7-6 (2), 6-3 से हराकर रॉड लेवर एरिना में दूसरे दौर का मैच जीत लिया। 2014 के चैंपियन स्टेन वावरिंका को 7-5, 6-1, 4-6, 2-6, 7-6 (9) से बाहर करने से पहले उन्होंने तीन मैच अंक बचाए, साथ ही मार्टन फूकोविक्स ने दूसरे दौर के स्टनर को भी बाहर निकाला।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इस साल टी20I सीरीज के लिए कर सकती है बांग्लादेश का दौरा

दक्षिण कोरियाई जोड़ी से हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए बोपन्ना-मैकलैन

हैरी टेक्टर ने बांग्लादेश दौरे के लिए आयरलैंड वूल्वेस का किया नेतृत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -