दक्षिण कोरियाई जोड़ी से हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए बोपन्ना-मैकलैन
दक्षिण कोरियाई जोड़ी से हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए बोपन्ना-मैकलैन
Share:

अपने पहले दौर के पुरुष डबल्स मुकाबले में जी सुंग नम और मिन-कायु सांग की दक्षिण कोरियाई जोड़ी से हारने के बाद भारत के रोहन बोपन्ना और उनके जापानी जोड़ीदार बेन मैकलैन ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए। प्रतियोगिता में शामिल दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी ने एक घंटे और 17 मिनट में 4-6 6-7 (0) मैच जीता।

बोपन्ना ने मैच की शुरुआत से ही इस खेल पर अपना दबदबा बना लिया क्योंकि शुरुआती सेट में उनकी सेवा समाप्त हो गई और शुरुआती ब्रेक विरोधियों के साथ रहा। यह इंडो-जापानी जोड़ी के लिए एक आसान मैच होने की उम्मीद थी लेकिन निचले क्रम के कोरियाई खिलाड़ियों के अच्छे समन्वय ने उनके लिए मुश्किल खड़ी कर दी। बोपन्ना और मैक्लाक्लन ने वापसी के साथ संघर्ष किया क्योंकि सॉन्ग और नेम ने आगे रहने के लिए आसानी से वॉली विजेताओं को पछाड़ दिया। 

दूसरे सेट में देखा गया कि दोनों टीमें अपने कामों को लेकर ठोस हैं और दूसरी टीम को बमुश्किल कोई भी मौका दे सकती है। 6-6 के स्कोर के साथ टाई-ब्रेकर को मजबूर होना पड़ा। अगले दौर में आगे बढ़ने के लिए टाई-ब्रेकर में कोरियाई विजेता बन गए। यह पहली बार था जब बोपन्ना ने बेन मैक्लाक्लन के साथ भागीदारी की। बोपन्ना के नियमित साथी जोआओ सूसा ने सख्त कोरोना प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर कर दिया था। इससे पहले मंगलवार को सुमित नागल पहले दौर की हार के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए। लिथुआनिया के रिकार्डस बेरानकिस ने पहले दौर में नागल को 6-2, 7-5, 6-3 से हराया।

हैरी टेक्टर ने बांग्लादेश दौरे के लिए आयरलैंड वूल्वेस का किया नेतृत्व

टॉटनहम हॉटस्पर के मोरिन्हो ने स्पर्श के शीर्षक को लेकर कही ये बात

ऑस्ट्रेलियन ओपन: जोकोविच ने Tiafoe को हराने के बाद तीसरे दौर में की प्रगति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -