ऑस्ट्रेलियन ओपन: राफेल नडाल ने क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए फैबियो फोगनिनी को हराया
ऑस्ट्रेलियन ओपन: राफेल नडाल ने क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए फैबियो फोगनिनी को हराया
Share:

ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2009 चैंपियन राफेल नडाल सोमवार को इटली के फाबियो फोगनिनी को हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में चले गए। उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ 21 वीं ग्रैंड स्लैम जीतने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए फोगनिनी को 6-3, 6-4, 6-2 से हराया।

स्पैनिश टेनिस स्टार ने इटली के फैबियो फोगनिनी को हराकर अपना 13वां ऑस्ट्रेलियन ओपन क्वार्टर फाइनल बर्थ बुक किया है। उन्होंने इटालियन ओपनिंग सर्विस गेम के दौरान अपने दूसरे प्रयास में फोगनिनी को तोड़ते हुए तेजी से शुरुआत की। पहला सेट जीतने के बाद, नडाल ने जीत की गति को जारी रखा और अपने 43 वें ग्रैंड स्लैम क्वार्टर फाइनल में जाने के लिए अंतिम दो सेटों में जीत हासिल की।

इससे पहले दिन में, डेनियल मेदवेदेव ने अपनी जीत की लकीर को 18 मैचों तक बढ़ा दिया क्योंकि उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका के टेनिस खिलाड़ी मैकेंजी मैकडॉनल्ड को 6-4, 6-2, 6-3 से हराकर पहली बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल की बर्थ बुक की। सर्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच एन रविवार मिलोस राओनिक पर जीत के बाद टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में चले गए। उन्होंने मिलोस राओनिच पर 7-6, 4-6, 6-1, 6-4 से जीत हासिल की और इसके साथ ही वर्ल्ड नंबर -1 चार ग्रैंड में 300 मैच जीत दर्ज करने वाले केवल दूसरे व्यक्ति (रोजर फेडरर के बाद) बने।

Ind Vs Eng: टीम इंडिया की बढ़त 350 के पार, विराट के ऊपर सारा दारोमदार

हरियाणा में युवराज सिंह पर दर्ज हुई FIR, दलितों पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप

टी-20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान ने रचा इतिहास, बनी 100 मैच जीतने वाली पहली टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -