Ind Vs Eng: टीम इंडिया की बढ़त 350 के पार, विराट के ऊपर सारा दारोमदार

नई दिल्ली:  भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन पहले सेशन में टीम इंडिया 102 रन बनाने में कामयाब रही. हालांकि, भारत ने इस सत्र में पांच विकेट भी गंवाए. फिलहाल, विराट कोहली 44 रन और अश्विन 35 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया का स्कोर 163 रन पर 6 विकेट हो चुका है। इसके साथ ही टीम इंडिया की बढ़त 358 रनों की हो चुकी है। 

इससे पहले चेन्नई के चेपक स्टेडियम पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में दो दिन के खेल में ही टीम इंडिया ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी. दूसरे दिन के खेल का अंत होने तक टीम इंडिया ने दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए थे और आज उससे आगे खेलते हुए भारत ने रोहित 26 रन, चेतेश्वर पुजारा 7 रन, ऋषभ पंत 8 रन, अजिंक्य रहाणे 10 रन और अक्षर पटेल 7 रन के विकेट गंवाए हैं। 

इससे पहले इंडिया ने दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया था. दूसरे टेस्ट के दोनों दिन पूरी तरह से भारतीय टीम के नाम रहे हैं. भारत ने पहली पारी में 329 रन बनाए. इसके जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी को केवल 134 रन पर ही समेट दिया. भारतीय स्पिनर्स के सामने इंग्लैंड का कोई भी बैट्समैन टिक नहीं पाया. इंग्लैंड की ओर से पहली पारी में किसी भी बैट्समैन ने अर्धशतक नहीं लगाया. आर अश्विन ने 43 रन देकर पांच विकेट झटके. अपना पदार्पण मैच खेल रहे अक्षर पटेल 40 रन देकर दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने में सफल रहे.

हरियाणा में युवराज सिंह पर दर्ज हुई FIR, दलितों पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप

टी-20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान ने रचा इतिहास, बनी 100 मैच जीतने वाली पहली टीम

ऑस्ट्रेलियन ओपन: लाजोविक पर जीत के बाद क्वार्टर फाइनल में पहुंचा zverev

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -