इंग्लैंड के दिग्गज बोले- जो रुट टेस्ट बैटिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं...

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि वर्तमान कप्तान जो रूट स्पिन का सामना करने वाले संभवत: देश के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ हैं और देश के बल्लेबाजों द्वारा बनाए तमाम टेस्ट रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. बता दें कि रूट ने चेन्नई में भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट की पहली पारी में 218 रनों की पारी खेली थी, जिससे इंग्लैंड मंगलवार को 227 रन से जीत हासिल करने में सफल रहा था.

नासिर हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स के लिए अपने कॉलम में लिखा है कि यह तय है कि रूट इंग्लैंड के महान बल्लेबाज़ों में शामिल हैं. वह संभवत: सभी रिकॉर्ड तोड़ देंगे, वह संभवत: सर एलिस्टेयर कुक के 161 टेस्ट मैचों को पार करेगा और संभवत: उनके रनों की तादाद को भी. उन्होंने लिखा है कि वह बेहतरीन लय में है, केवल 30 साल का है और यदि आप इंग्लैंड के सर्वकालिक महान बल्लेबाजों की लिस्ट बनाओ-जिन्हें मैंने खेलते हुए देखा है- इस सूची में कुक, ग्राहम गूच और केविन पीटरसन के साथ रूट अवश्य होंगे.

नासिर हुसैन ने आगे कहा कि मैं कहूंगा कि वह संभवत: स्पिन के खिलाफ इंग्लैंड के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ हैं, वह जिस तरह स्वीप करते हैं, वह देखने में शानदार लगता है. हुसैन ने कहा है कि भारत के खिलाफ उसी की धरती पर बड़ी जीत परफेक्ट प्रदर्शन था और यह इंग्लैंड की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट जीत में से एक होगा.

बीबीसी भारतीय खिलाड़ी ऑफ द इयर के लिए दुती चंद को किया गया नामांकित, सीएम ने दी बधाई

मैनचेस्टर सिटी और मोनचेंगल्डबाक मैच का हुआ ट्रांसफर

22 वर्ष की सोफ़िया ने इस खिलाड़ी को दी मात, ऑस्ट्रेलिया ओपन में बनाया अपना स्थान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -