Ind Vs Eng: भारत की करारी हार के बाद कोहली पर भड़के फैंस, रहाणे को कप्तान बनाने की मांग
Ind Vs Eng: भारत की करारी हार के बाद कोहली पर भड़के फैंस, रहाणे को कप्तान बनाने की मांग
Share:

नई दिल्ली: चेन्नई टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फैंस के टारगेट पर हैं. ट्विटर पर उनकी कप्तानी को लेकर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं. कई क्रिकेट फैंस का कहना है कि अजिंक्य रहाणे टेस्ट मैच में भारत के बेहतर कप्तान हैं और आगे के मैचों के लिए उन्हें कप्तान बनाया जाना चाहिए.

टीम इंडिया के एक फैन ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे का हवाला देते हुए ट्विटर पर लिखा कि, "रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर सिर्फ नेट बॉलरों और टी-20 के बल्लेबाजों की बदौलत धूल चटा दी. कोहली अपने मुख्य गेंदबाजों के साथ भी इंग्लैंड को हारने में सफल नहीं हो सके." कई यूजर्स ने रहाणे को बेहतर कप्तान बताते हुए लिखा कि, यदि कोहली टीम इंडिया के कप्तान है तो इंग्लैंड के पास इस श्रृंखला को जीतने का भरपूर मौका है. यदि रहाणे कप्तान होते तो इंग्लैंड के लिए हालात और कठिन होते.

टीम इंडिया को चेन्नई में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों 227 रनों के बड़े अंतर से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. जो रूट की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और 4 मैचों की इस श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बना ली. इंग्लैंड ने इस टेस्ट मैच की पहली पारी में कप्तान जो रूट के दोहरे शतक की सहायता से 578 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 337 रन ही बना सकी. भारत ने इंग्लैंड की दूसरी पारी 178 रन पर समेट दी और उसे 420 रन का बड़ा टारगेट मिला, किन्तु टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी में 192 रन पर ही सिमट गई.

बीबीसी भारतीय खिलाड़ी ऑफ द इयर के लिए दुती चंद को किया गया नामांकित, सीएम ने दी बधाई

मैनचेस्टर सिटी और मोनचेंगल्डबाक मैच का हुआ ट्रांसफर

22 वर्ष की सोफ़िया ने इस खिलाड़ी को दी मात, ऑस्ट्रेलिया ओपन में बनाया अपना स्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -