अय्याश Audi ड्राइवर : एक तो सिग्नल तोड़ दिया, ऊपर से पुलिस को गोली मार दी
अय्याश Audi ड्राइवर : एक तो सिग्नल तोड़ दिया, ऊपर से पुलिस को गोली मार दी
Share:

नई दिल्ली: गुड़गांव में रहने वाले के एक शख्स के हौसले इतने बुलंद हो गए कि अब वो शख्स दिनदहाड़े गोलीबाजी  करने की दम  रखने लगा. हद तो तब हो गई जब उस शख्स द्वारा सिंग्नल टूटने पर पुलिस ने कार को साइड में लगाने को कहा और उससे गाड़ी के कागजात मागे, तभी कार चालक ने कार से पिस्तौल निकालकर ट्रैफिक पुलिस पर गोली चला दी. हलाकि उस फायरिंग से किसी भी  ट्रैफिक पुलिस को नुकसान नही  हुआ. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार लिया है   
        
बता दे कि यह घटना गुड़गांव के ग्वाल पहाड़ी नाके की है. पुलिस के मुताबिक बीती रात एक ऑडी क्यू5 कार नाके से गुजर रही थी, तभी वहां तैनात एएसआई  ने कार को रुकने का इशारा किया. कार चालक ने कार रोक ली लेकिन जब एएसआई ने चालक से गाड़ी के कागजात मांगे तो चिल्लाने लगा. बस इसी बात पर कार चालक ने पिस्टल निकाली और एएसआई पर गोली चला दी. अचानक फायरिंग से वहां मौजूद सभी सहम गए. इसी दौरान कार चालक तेजी कार चलाकर वहां से फरार हो गया. लेकिन एएसआई  ने कार का नम्बर नोट कर लिया था.

जिसके चलते पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को पकड़ लिया.इसके साथ गुड़गांव के एसीपी ने बताया कि बिल्लू के खिलाफ आर्म्स एक्ट और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है.

दोस्तों के साथ लंच करने गई थी फिर मां की...

ब्लैकमेलिंग करने वाली की हत्या कर एटीएस के..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -