ब्लैकमेलिंग करने वाली की हत्या कर एटीएस के ASP ने की ख़ुदकुशी
ब्लैकमेलिंग करने वाली की हत्या कर एटीएस के ASP ने की ख़ुदकुशी
Share:

जयपुर : अवैध सम्बन्धों का परिणाम हमेशा बुरा होता है.यह बात कई बार साबित हो चुकी है, इसके बावजूद की विवाहित पुरुष महिलाओं से सम्बन्ध रखते हैं.ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जयपुर का सामने आया है, जहां महिला मित्र की ब्लैकमेलिंग से परेशान पुलिस के उच्च अधिकारी ने महिला मित्र की गोली मारकर हत्या करने के बाद में ख़ुदकुशी कर ली.

मिली जानकारी के अनुसार एटीएस में तैनात एडिशनल एएसपी आशीष प्रभाकर ने गुरुवार रात जयपुर के जगतपुरा रोड पर बॉम्बे अस्पताल के सामने सरकारी कार में सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली. इससे पहले उन्होंने कार में उनके साथ बैठी महिला मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी. देर रात तक महिला की पहचान नहीं हुई थी.प्रभाकर गुरूवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे आफिस से निकले. इसके बाद महिला मित्र के साथ घूमते रहे. रात करीब आठ बजे उन्होंने कंट्रोल रूम को फोन कर कहा था कि जगतपुरा रोड पर निर्माणाधीन भवन गिर गया.इसके बाद साथी एएसपी को फोन किया और कुछ देर बाद ख़ुदकुशी कर ली.राहगीर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

 

मौके पर पुलिस को दो गोलियां कार के गेट के शीशे पर तो एक छत में लगी मिली. शक है कि कार में प्रभाकर के रिवाल्वर निकालने पर महिला मित्र के बीच विवाद हुआ होगा.प्रभाकर के पास मिले सुसाइड नोट में उसने अपनी पत्नी अनिता से माफी मांगते हुए लिखा है कि वे गलत रास्ते पर चले गए थे. महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी.सूत्रों के अनुसार कुछ समय से आशीष घरेलू विवाद के चलते तनाव में थे. उनकी पत्नी अनिता भी पीहर में रह रही थी.

अवैध संबंध बनाकर करने लगी ब्लैकमेल..

प्रेमी संग रासलीला करते पकड़ाई पत्नी ने..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -