रेप का प्रयास किया तो महिला बाउंसरों ने मारे थप्पड़
रेप का प्रयास किया तो महिला बाउंसरों ने मारे थप्पड़
Share:

नई दिल्ली : कैब में सफर करने वाली महिलायें कितनी असुरिक्षत है इसका ताजा उदाहरण उस वक्त एक बार फिर सामने आ गया है, जब कैब चालक ने अपने साथी के साथ चलती कैब में दो महिलाओं से रेप करने का प्रयास किया। लेकिन जिन महिलाओं से रेप का प्रयास किया गया, वे बाउंसर थी इसलिये उन्होंने न केवल आरोपियों को थप्पड़ जड़े वहीं लोगों की मदद से एक आरोपी को पुलिस के हवाले भी कर दिया।

पुलिस ने बताया कि गुड़गांव की किसी कंपनी में काम करने वाली दो महिला बाउंसरों ने दिल्ली के दक्षिणपुरी के लिये कैब को हायर किया था लेकिन जैसे ही दोनों महिलाएं कैब में बैठी, थोड़ी देर बाद कैब चालक और उसके साथी ने न केवल दोनों महिलाओं को लूटना चाहा वहीं इज्जत पर भी हाथ डालने का प्रयास किया।

चुंकि दोनों महिलायें बाउंसर थी, इसलिये दोनों ने आव देखा न ताव, आरोपियों को थप्पड़ मारते हुये सबक सिखा दिया। बताया गया है कि इस दौरान कैब रास्ते में डिवाइडर पर आकर टकरा गई और जैसे ही कैब रूकी महिला बाउंसरों ने बाहर आकर लोगों की मदद से एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि दूसरा कैब चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

रेप, हत्या के विरोध में पहने काले कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -