गर्लफ्रेंड पर डाला रंग, तो बॉयफ्रेंड ने किया चाकू से हमला
गर्लफ्रेंड पर डाला रंग, तो बॉयफ्रेंड ने किया चाकू से हमला
Share:

इंदौर। शहर के एमआईजी इलाके में युवक को चाकू मारने की घटना सामने आई है। आरोपी ने एक युवक पर चाकू से वार कर दिया। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी कान्हा पिता राजकुमार साहू, जगीरा पिता प्रकाश ठाकुर और उसके साथी अरमान पिता राजकुमार कैथवास को गिरफ्त में ले लिया है।

पुलिस द्वारा बताया गया है की आरोपियों ने अहिरवार धर्मशाला के सामने आंनद कनेरिया (21) को चाकू मारकर घायल कर दिया था। आरोपी कान्हा ने आनंद की कॉलर पकड़ कर कहा कि उसकी गलफ्रेंड से बात करने की हिम्मत कैसे हुई। इसके बाद कान्हा ने गुस्से में चाकू निकालकर आनंद की छाती और पेट पर मार दिया। कान्हा के साथ ही मौजूद अरमान ने भी आंनद की जांघ और पीठ पर चाकू मार दिया। वहीं जगीरा ने बेल्ट से आंनद को पीटा। गंभीर हालत में आंनद का दोस्त आकाश उसे अस्पताल लेकर पहुंचा था। उसका आईसीयू में उपचार चल रहा है।आनंद की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि आंनद ने आकाश की रिश्तेदार युवती पर रंग डाल दिया था। इस बात से कान्हा ओर उसके साथी नाराज हाे गए थे और आनंद पर हमला कर दिया। पुलिस ने मामले में तत्काल सभी आरोपियों पर हत्या के प्रयास में धारा 307 के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की थी। जिन्हें सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

AAP ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन, केजरीवाल ने कहा एक मौका दीजिए मैं सब मुफ्त कर दूंगा

'अंगूर की बेटी मिले ना मिले' गाना बदलने पर छिड़ी जंग, युवक की हत्या

अजब-गजबः दो पत्नियों के बीच अनोखा समझौता, हफ्ते में 3-3 दिन बंटा पति, संडे को मनमौजू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -