तृप्ति देसाई पर हुआ प्राणघातक हमला....
तृप्ति देसाई पर हुआ प्राणघातक हमला....
Share:

नासिक : भूमाता रणरागिनी ब्रिगेड की प्रमुख तृप्ति देसाई ने उन पर हमला करने की बात पुलिस को बताई है। दरअसल उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि जब वे नासिक के लोकप्रिय कपालेश्वर मंदिर में प्रार्थना कर रही थीं इसी दौरान उनकी कार पर कथित तौर पर लोगों ने हमला कर दिया था। उनकी कार में तोड़फोड़ भी हुई थी। तृप्ति देसाई को हल्की चोटें लगी थी। मगर उनके साथ जो कार्यकर्ता थीं उन्हें सिर में चोट लगी थी। दरअसल उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उन पर प्राणघातक हमला किया था लेकिन वे बच गईं।

ऐसे में उनकी शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दिया गया। तृप्ति देसाई और उनकी साथी कार्यकर्ताओं को कपालेश्वर मंदिर में प्रार्थना करने से रोक दिया गया था। दरअसल उन्हें गर्भगृह में जाने से रोका गया। इसके बाद उन्होंने विरोध किया मगर लोगों ने उन्हें रोक दिया।

कुछ देर बाद वहां पर कुछ लोग आए और उनके हाथ में तेजाब की बोतलें, पत्थर, लाठियां देखीं इस दौरान करीब 40 से 50 बाईक सवार युवा वहां पहुंचे और उन्होंने कार पर हमला कर दिया। ऐसे में वाहन में तोड़फोड़ भी की गई। हालांकि वे जैसे तैसे कार को सिन्नार की ओर ले गईं। मगर इस हमले में उनकी जान पर बन आ गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -