ममता बनर्जी को लगी चोट से बौखलाई TMC, कहा- 'हमले से कुछ नहीं बदलेगा...'
ममता बनर्जी को लगी चोट से बौखलाई TMC, कहा- 'हमले से कुछ नहीं बदलेगा...'
Share:

नंदीग्राम: बीते कल नंदीग्राम में ममता बनर्जी को चोट लग गई। अब इसी चोट से गुस्से में आई टीएमसी ने लगातार विपक्ष को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। हाल ही में TMC ने एक ट्वीट कर कहा है, 'पहली बार ममता बनर्जी को चुप कराने की कोशिश नहीं की गई है। इससे पहले भी इसी तरह की हरकत की गई थी।' आप देख सकते हैं टीएमसी के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है।

इस ट्वीट में कहा गया है कि, 'ये कोई पहली बार नहीं है जब ममता बनर्जी को चुप कराने की कोशिश की गई है। इससे पहले जब वह किसानों के समर्थन में आई थीं, तब भी उन पर हमला किया गया था।' इसी के साथ टीएमसी ने अपने ट्वीट के माध्यम से विपक्ष पर भी आरोप लगाए हैं। विपक्ष को निशाने पर लेते हुए TMC ने कहा है कि, 'कोई कितनी भी कोशिश कर लेकिन कुछ भी बदलने वाला नहीं है। ममता बनर्जी हमेशा ही पार्टी की बुलंद आवाज बनी रहेंगी।'

आप सभी को बता दें कि ममता बनर्जी पर उस समय हमला किया गया जब वह नंदीग्राम से अपना नॉमिनेशन फाइल करके लौट रही थीं। अब टीएमसी ने यह आरोप लगाया है कि करीब 4-5 लोगों ने ममता बनर्जी को धक्का दे दिया, जिसकी वजह से उनके पैर में चोट लगी है। केवल इतना ही नहीं बल्कि पार्टी ने तो यह तक साफ कह दिया है कि ममता बनर्जी के खिलाफ साजिश की जा रही है। आपको बता दें कि इस समय ममता बनर्जी अस्पताल में एडमिट हैं।

कोरोना वृद्धि को रोकने के लिए इस राज्य में सभी देर रात की पार्टी करने पर लगा प्रतिबंध

प्रधानमंत्री मोदी कल करेंगे चौथे वैश्विक आयुर्वेद महोत्सव का उद्घाटन

ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो कार, 8 लोगों की मौत और 4 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -