'जितना चाहे मुझपर हमला करो, बिहार के लिए दिन-रात काम करता रहूँगा..', सीएम नितीश कुमार का बड़ा बयान
'जितना चाहे मुझपर हमला करो, बिहार के लिए दिन-रात काम करता रहूँगा..', सीएम नितीश कुमार का बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज शनिवार (21 अक्टूबर) को कहा है कि वह और उनकी पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) (JDU) राज्य के लिए "दिन-रात" काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पत्रकारों से बात करते हुए, नितीश कुमार ने कहा कि, "जो कोई भी हम पर हमला करना चाहता है, वह ऐसा करना जारी रख सकता है। हमें इससे कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि हम दिन-रात (राज्य के लिए) काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

नीतीश कुमार ने कहा कि, "मैं और मेरे मंत्री हमेशा आम जनता की शिकायतों को दूर करते हैं और जब भी आवश्यकता होती है बैठकें बुलाते हैं।" इससे पहले गुरुवार को, बिहार में विपक्षी भाजपा ने कहा था कि उसके दरवाजे नीतीश कुमार के लिए "बंद" हो चुके हैं, जिन्होंने एक साल पहले भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ दिया था और लालू यादव की पार्टी RJD के साथ मिलकर सरकार बना ली थी। प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मोतिहारी में महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में JDU नेता के संबोधन के बारे में पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह बात कही।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर की उपस्थिति में बोलते हुए, नितीश कुमार ने मोतिहारी के लिए एक विश्वविद्यालय को मंजूरी देने के लिए केंद्र की तत्कालीन कांग्रेस सरकार के साथ अपने संघर्ष के बारे में खुलकर बात की थी, जहां महात्मा गांधी ने चंपारण सत्याग्रह शुरू किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना, सीएम नितीश ने स्वीकार किया कि यह परियोजना "2014 में" सत्ता परिवर्तन के बाद ही प्रकाश में आई, क्योंकि UPA सरकार ने "शुरुआत में इनकार कर दिया और बहुत आग्रह के बाद सैद्धांतिक रूप से सहमत हो गई थी, लेकिन आगे नहीं बढ़ी।''

इस अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने स्थानीय भाजपा सांसद राधा मोहन सिंह के साथ अपनी "आजीवन व्यक्तिगत मित्रता" की शपथ ली थी, जिनके पास पहले मोदी मंत्रिमंडल में महत्वपूर्ण कृषि विभाग था।

NEET परीक्षा को 'बैन' करने की तैयारी ! तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान

'इजराइल को तबाह-बर्बाद कर दे अल्लाह..', फिलिस्तीन के समर्थन में झारखंड में प्रदर्शन, जुम्मे की नमाज़ के बाद जुटी भीड़

'भारत में थीं महुआ मोइत्रा, उसी वक़्त दुबई से लॉगिन हो रही थी उनकी संसदीय ID..', क्या TMC सांसद ने देश की सुरक्षा को खतरे में डाला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -