आतंकी सैफुल्लाह के चचेरे भाइयो को एटीएस की टीम ले गई लखनऊ
आतंकी सैफुल्लाह के चचेरे भाइयो को एटीएस की टीम ले गई लखनऊ
Share:

कानपूर. एक तरफ उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के चर्चे है वही दूसरी और राज्य में आतकंवादी के होने की खबर है. राज्य के कानपुर शहर और पड़ोसी जिले उन्नाव से पकड़े गये दो संदिग्धों को पूछताछ के लिये उत्तरप्रदेश एटीएस टीम आज सुबह लखनऊ ले गयी. इन दोनों के परिजन से भी एटीएस ने पूछताछ की और इस दौरान अन्य संदिग्धों की तलाश में पुलिस का अभियान आज दूसरे दिन भी जारी रहा.

पुलिस ने यह जानकारी दी. एटीएस टीम ने कानपूर के रिटायर्ड टीचर नसीम के बेटे इमरान और फैसल पर आतंवादी होने का शक़ जताया है. यह भी बता दे कि सैफुल्लाह इन्ही का चचेरा भाई था. रिटायर्ड टीचर नसीम के अनुसार उनके बेटे बेकसूर हैं.

कानपूर एसटी सिटी सोमेन वर्मा के अनुसार, मध्यप्रदेश के शाजापुर में ट्रेन विस्फोट के बाद उत्तरप्रदेश एटीएस टीम ने फैसल को संदिग्ध जान हिरासत में लिया, पड़ोसी जिले उन्नाव की लेदर फैक्ट्री से उसके भाई इमरान को भी हिरासत में लिया. वर्मा के अनुसार, उत्तरप्रदेश एटीएस की टीम आज सुबह लगभग तीन बजे कानपूर और उन्नाव से हिरासत में लिए संदिग्धों को लेकर लखनऊ रवाना हो गई है. यद्यपि उन्होंने बताने से इंकार कर दिया है कि इसका मध्यप्रदेश कि घटना से सम्बन्ध है.

ये भी पढ़े 

भोपाल पैसेंजर ब्लास्ट से जुड़े आतंकियों के तार

एटीएस ने आतंकी साजिश में मददगार को दबोचा

MP में ISIS की दस्तक, भोपाल ट्रेन धमाके में किया पाइप बम का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -