भोपाल पैसेंजर ब्लास्ट से जुड़े आतंकियों के तार
भोपाल पैसेंजर ब्लास्ट से जुड़े आतंकियों के तार
Share:

कानपुर अाैर उन्नाव में संदिग्ध अातंकी पकड़े जाने के बाद अब इटावा में तीन अाैर हरदाेई से 12 संदिग्ध उठाए गए हैं। सभी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। खबर के मुताबिक इटावा क्राइम ब्रांच ने बकेवर के लखना इलाके से तीनाें काे हिरासत में लिया है। ये तीनाें तमिल भाषा बाेल रहे हैं। जिनसे पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

वहीं दूसरी अाेर हरदाेई के रेलवे गंज इलाके में स्थित राजस्थान गेस्ट हाउस से क्राइम ब्रांच ने 11 अाैर मृगनैनी हाेटल से एक संदिग्ध काे हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए संदिग्घ पूछताछ में गलत सूचना दे रहे थे।

कानपुर में संदिग्ध अातंकी पकड़े जाने के बाद उन्नाव से भी पुलिस ने दाे संदिग्ध काे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया है। पुलिस ने दाेनाें काे उन्नाव के बंथर स्थित लेदर फैक्ट्री से हिरासत में लिया है। बड़ी बात यह है कि उन्नाव से पकड़ा गया संदिग्ध इमरान कानपुर से पकड़े गए संदिग्ध फैसल का सगा भाई है। 

सूत्राें के मुताबिक पूछताछ में एटीएस काे कई अहम जानकारी मिली है। बताया जाता है कि भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन (ट्रेन नंबर-59320) में हुए ब्लास्ट के पीछे इन्हीं का हाथ था। पूछताछ में यह भी सामने अाया है कि यह ब्लास्ट महज ट्रायल के ताैर पर किया था। अागे बड़े वारदात काे अंजाम देने की तैयारी थी। 

यूपी के कानपुर से पकड़े गए दाे संदिग्ध अातंकियाें में से एक काे भीड़ ने ATS काे घेरकर रहमानी मार्केट से छुड़ा लिया था। जिसके बाद से माैके पर तनातनी बढ़ गई है। पुलिस ने बवाल की अाशंका काे देखते हुए माैके पर भ्रारी फाेर्स तैनात कर दी है। जबकि पकड़े गए दूसरे संदिग्ध अातंकी से एटीएस ने पूछताछ शुरू की।

और पढ़े-

MP : भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में ब्लास्ट, 12 लोग जख्मी

ट्रेन ब्लास्ट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिरासत में लिए चार संदिग्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -