कश्मीरी पंडितों पर फिर बढ़ा अत्याचार: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #JusticeForRahul
कश्मीरी पंडितों पर फिर बढ़ा अत्याचार: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #JusticeForRahul
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों द्वारा सरकारी कर्मचारी राहुल भट की क्रूर क़त्ल करने के उपरांत लोगों ने इसके विरोध में सोशल मीडिया का सहारा भी ले लिया है। यहां पर नेटिजंस इस हिंसक और बर्बर कृत्य की कड़ी निंदा करने के साथ ही दिवंगत पीड़ित और उसके परिवार हेतु न्याय की माँग करने लगे हुए है। भट की निर्मम तरह से कत्ल कर समाज के लोग आक्रोशित हैं और गहरा शोक व्यक्त कर रहे हैं। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर #JusticeForRahul ट्रेंड करने लगा है।

 

"फिर घाटी में एक और कश्मीरी हिंदू को मार दिया गया है। वे सभी लोग कहाँ हैं, जो द कश्मीर फाइल्स पर हंस रहे थे और इसे काल्पनिक मूवी बता रहे थे? केवल हिंदुओं को घाटी में वापस लाना ही पर्याप्त नहीं होने वाले है; जेहादियों और इस्लामी कट्टरपंथियों से उनकी रक्षा करना भी उतना ही अहम् है। #Justiceforrahul #Rahulbhatt" - कामिनी कुसुम नामक एक यूजर ने कू करते हुए लिखा। एक अन्य यूज़र ने कू ऐप माँग की है कि हर राहुल भट के लिए 10 आतंकवादी/आतंकवादी के हमदर्द मारे जाए।

 

लॉ स्टूडेंट अविनव जैसे यूज़र ने पाक को आतंकवाद की फैक्ट्री करार दिया है। राजस्व विभाग में क्लर्क के पद पर काम करने वाले भट को बडगाम के चदूरा में तहसील कार्यालय में ड्यूटी के बीच आतंकवादियों ने गोली मार कर क़त्ल कर दिया है। हत्या में भट समुदाय से ताल्लुक रखने वाले कई कश्मीरी पंडित के क़त्ल की कार्रवाई की माँग को लेकर सड़कों पर उतर आए हैं।

 

शिक्षा मंत्री भारतीय ज्ञान प्रणाली पर पाठ्यपुस्तक का शुभारंभ करेंगे

बिहार पहुंचे सिंगर उदित नारायण, गाया ऐसा गाना कि भरी महफ़िल में नाचने लगी कलेक्टर-एसपी की पत्नी

पिंजरे से उड़ गया मनीष का तोता, तलाशने में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -