इटली के शहर फ्लोरेंस में 28 वर्ष बाद  एटीपी टूर की हुई वापसी
इटली के शहर फ्लोरेंस में 28 वर्ष बाद एटीपी टूर की हुई वापसी
Share:

इटली के शहर फ्लोरेंस में 28 वर्ष के उपरांत ATP टूर्नामेंट की वापसी पर अमेरिका के जेजे वुल्फ ने फिरेंजे ओपन टेनिस प्रतियोगिता के पहले दौर में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले स्थानीय खिलाड़ी फ्रांसेस्को मेस्ट्रेली पर तीन सेट में जीत को अपने नाम कर लिया है। पहली बार किसी ATP टूर्नामेंट के मुख्य ड्रा में खेल रहे मेस्ट्रेली ने पहले गेम में ही वुल्फ की सर्विस तोड़ दी थी और उन्होंने यह सेट में भी जीत हासिल की लेकिन अमेरिकी खिलाड़ी ने शानदार वापसी कर के आखिर में 4-6, 6-2, 6-1 से जीत को अपने नाम कर लिया है। 

वुल्फ का अगला मुकाबला हमवतन अमेरिकी और चौथी वरीयता प्राप्त मैक्सिम क्रेसी के साथ होने वाला है। स्पेन के रॉबर्टो कारबॉल्स बेना ने डेनियल इलाही गैलान को 6-2, 6-1 से मात दी है और अब वह दूसरी वरीयता प्राप्त माटेओ बेरेटिनी से भिड़ते हुए दिखाई देने वाले है।

खबरों का कहना है कि टैलन ग्रीक्सपूर के आधे मैच से हट जाने के कारण 5वीं वरीयता प्राप्त असलान करात्सेव भी अगले दौर में पहुंच चुके है। अल्तुग सेलिकबिलेक और कोरेंटिन मौटेट भी दूसरे दौर में पहुंचने में कामयाब रहे। फ्लोरेंस ने इससे पहले टूर स्तर की प्रतियोगिता 1994 आयोजित की जा चुकी है। 

T20 वर्ल्ड कप: गाली देकर फंस गए ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान, क्या टूर्नामेंट से होंगे बाहर ?

किन टीमों के बीच होगा T20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला ? गेल ने की भविष्यवाणी

Ind Vs SA: क्या बारिश धो डालेगी दिल्ली का ODI मैच ? देखें मौसम विभाग का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -