किन टीमों के बीच होगा T20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला ? गेल ने की भविष्यवाणी
किन टीमों के बीच होगा T20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला ? गेल ने की भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत होने वाली है। पहले राउंड में श्रीलंका का सामना नामीबिया से होगा। 12 टीमें टी20 वर्ल्ड कप खिताब जीतने का ख्वाब लेकर इस टूर्नामेंट में खेलने उतरेंगी। वेस्टइंडीज और श्रीलंका दोनों ही टीमों को प्रथम राउंड खेलना होगा, उसके बाद ही दोनों सुपर-12 में जगह बना सकेंगी। वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज रहे क्रिस गेल ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबला मेजबान और डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा। 

गेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'मुझे ऐसा लगता है कि फाइनल मैच वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। वेस्टइंडीज के लिए यह बेहद मुश्किल होगा, क्योंकि टीम का कप्तान नया है और कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल और ड्वेन ब्रावो भी अब टीम में मौजूद नहीं हैं।' हालांकि, गेल ने यह भी कहा कि टीम में मौजूद खिलाड़ी बहुत खतरनाक हैं और अपनी काबिलियत को साबित करने का माद्दा रखते हैं।

यूनिवर्सल बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने आगे कहा कि, 'टीम में जो खिलाड़ी शामिल हैं, वे सभी प्रतिभाशाली हैं और विरोधी टीमों के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं। सभी जानते हैं कि क्रिकेट में आवशयक है कि खिलाड़ी मैच डे पर रणनीति को सही तरीके से लागू करें। उम्मीद करता हूं कि वेस्टइंडीज इस टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन खेल दिखाए।' 43 वर्षीय क्रिस गेल इस फॉर्मेट के सुपरहीरो रहे हैं। 

Ind Vs SA: क्या बारिश धो डालेगी दिल्ली का ODI मैच ? देखें मौसम विभाग का अनुमान

T20 वर्ल्ड कप: प्रैक्टिस मैच में क्यों नहीं खेले कोहली ? अश्विन बोले- अगर मैं द्रविड़ की जगह होता तो...

अंडर-17 एशियाई कप में सउदी अरब से हारने के बाद भी इंडिया ने किया क्वालीफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -