एटलेटिको मैड्रिड के मिडफील्डर यानिक और मारियो को हुआ कोरोना
एटलेटिको मैड्रिड के मिडफील्डर यानिक और मारियो को हुआ कोरोना
Share:

एटलेटिको मैड्रिड के मिडफील्डर यानिक कैरास्को और डिफेंडर मारियो हर्मोसो ने कोविड -19 पॉजिटिव का परीक्षण किया है। एटलेटिको मैड्रिड ने घोषणा की है कि दो लोगों ने घातक वायरस के लिए परीक्षण किया है। एटलेटिको ने एक बयान में कहा, "एक बयान में, क्लब ने कहा," यानिक कैरास्को और मारियो हर्मोसो ने शुक्रवार को कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।  "सकारात्मक परीक्षण के बाद, खिलाड़ी अब घर पर आत्म-अलगाव में हैं और रविवार को कैडिज़ में एटलेटिको के लालिगा खेल के लिए डिएगो शिमोन के लिए अनुपलब्ध रहेंगे क्योंकि वे शीर्ष पर अपनी सात-पॉइंट लीड का विस्तार करने के लिए देखते हैं।

मैड्रिड मिडफील्डर यानिक कैरास्को और डिफेंडर मारियो हर्मोसो ने 25 जनवरी को एटलेटिको की वालेंसिया पर 3-1 से जीत के साथ शुरुआत की और खेला। एटलेटिको 18 मैचों में 47 अंकों के साथ लालिगा स्टैंडिंग में शीर्ष स्थान पर है। डिफेंडिंग चैंपियन रियल मैड्रिड दूसरे स्थान पर है। 19 खेलों में 40 अंक।

इससे पहले, उरुग्वे के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज़ ने पिछले साल नवंबर में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। वर्तमान में, सुआरेज़ प्रतियोगिता में अग्रणी गोल करने वाले हैं, जिनके नाम 12 गोल हैं।

मन की बात में प्रधानमंत्री मोदी ने ऑस्ट्रेलिया पर भारत की ऐतिहासिक जीत को लेकर कही ये बात

ऑबामेयांग मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ खेलते हुए आएंगे नज़र

परिणामों के बावजूद हमारी टीम में हो रहा है सुधार: एंटोनियो लोपेज हाबास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -