फिर उत्तर प्रदेश लाया जाएगा अतीक अहमद, उमेश पाल हत्याकांड में अरेस्ट करने पहुंची यूपी पुलिस
फिर उत्तर प्रदेश लाया जाएगा अतीक अहमद, उमेश पाल हत्याकांड में अरेस्ट करने पहुंची यूपी पुलिस
Share:

लखनऊ: उमेश पाल अपहरण मामले में आजीवन कारावास की सजा पाने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के दिल की धड़कनें एक बार फिर बढ़ गई हैं. दरअसल, उमेश पाल की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस अतीक अहमद को अरेस्ट करने के लिए गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती जेल पहुंच गई है. यूपी पुलिस के आने की खबर सुनते ही माफिया अतीक अहमद का हलक सुख गया है और चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी हैं. 

बता दें कि, अतीक को उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेश मर्डर केस में मुख्य आरोपी बनाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अतीक अहमद को साबरमती जेल से लेने के लिए आज  यूपी पुलिस की एक टीम अहमदाबाद पहुंच गई है. यूपी पुलिस अतीक को उमेश पाल मर्डर केस में अरेस्ट करने पहुंची है, क्योंकि उसे इस मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, यूपी पुलिस अपने साथ अतीक अहमद की गिरफ्तारी का वॉरंट भी ले गई है. यह माना जा रहा है कि कागजी कार्रवाई के बाद एक बार फिर यूपी पुलिस अतीक को वापस उत्तर प्रदेश ला सकती है. 

हालाँकि, अतीक को किस तरह उत्तर प्रदेश लाया जाएगा, अभी इस संबंध में कुछ भी कहना जल्दबाजी हो सकती है. हालांकि, यूपी पुलिस अपने साथ कैदी वाहन लेकर गई है. संभावनाएं हैं कि एक बार फिर यूपी पुलिस अतीक को सड़क मार्ग से प्रयागराज ला सकती है जो कि उसके लिए किसी कठिन सफर से कम नहीं होगा.

अडानी की कंपनियों में 20 हज़ार करोड़ किसके हैं ? आख़िरकार मिल ही गया जवाब

कांग्रेस का प्लेन होगा क्रैश, या पायलट भरेंगे उड़ान ? राजस्थान में आज बड़ा घमासान

सांसदी गंवाने के बाद पहली बार वायनाड जा रहे राहुल गांधी, प्रियंका के साथ करेंगे शक्ति प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -