बाँहों में बाहें डाले नजर आए केएल राहुल और अथिया शेट्टी, तस्वीरों ने मचाया हंगामा
बाँहों में बाहें डाले नजर आए केएल राहुल और अथिया शेट्टी, तस्वीरों ने मचाया हंगामा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए कम लेकिन अपनी निजी जिंदगी के लिए अधिक सुर्खियों में है। जी दरअसल आजकल अथिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि अथिया शेट्टी पिछले काफी समय से फेमस क्रिकेटर केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं, हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

अब इन सभी के बीच दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई है। जी दरअसल इस फोटो को खुद अथिया ने शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में अथिया अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ नजर आ रहीं है। आप देख सकते हैं तस्वीरों में यह कपल एक-दूसरे के काफी करीब दिख रहा है, और इसी के चलते सोशल मीडिया पर एक बार फिर दोनों के बीच अफेयर की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। आप देख सकते हैं अथिया के इस इंस्टाग्राम पोस्ट में दोनों ही चश्मे फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें एक ब्रैंड शूट की हैं।

इनमे राहुल ब्लैक ब्लैजर और वाइट हाईनेक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अथिया डार्क ब्लू और पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। वैसे अथिया शेट्टी और केएल राहुल को कई इवेंट्स में एक साथ देखा जा चुका है। आपको बता दें कि इस समय राहुल इंग्लैंड दौरे पर हैं। इस दौरान आथिया भी उनके साथ हैं। वैसे अथिया इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। जल्द ही वह अपने नए प्रोजेक्ट का खुलासा करेंगी।

सलमान खान से लेकर अनु मलिक तक से पंगा ले चुकी हैं सोना महापात्रा, गायिकी से ज्यादा विवादों के कारण रही सुर्ख़ियों में...

लॉकडाउन को आसान बनाने के लिए केरल पुलिस ने यात्रियों के लिए नए दिशानिर्देश किए जारी

सिंगापुर स्वास्थ्य मंत्रालय ने सिनोवाक वैक्सीन प्रदान करने के लिए 24 प्राइवेट हेल्थकेयर संस्थानों का किया चयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -