सलमान खान से लेकर अनु मलिक तक से पंगा ले चुकी हैं सोना महापात्रा, गायिकी से ज्यादा विवादों के कारण रही सुर्ख़ियों में...

Jun 17 2021 09:42 AM
सलमान खान से लेकर अनु मलिक तक से पंगा ले चुकी हैं सोना महापात्रा, गायिकी से ज्यादा विवादों के कारण रही सुर्ख़ियों में...

बॉलीवुड की मशहूर गायिका सोना महापात्रा आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। सोना का जन्म आज ही के दिन मतलब 17 जून, 1976 में कटक में हुआ था। बता दें, सोना एक ऐसी गायिका हैं, जो खुलकर अपने पक्ष को सबके समक्ष रखती हैं। यही कारण है कि वह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान तथा म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक से भी पंगा ले चुकी हैं। बता दें, वर्ष 2019 में जब सलमान खान ने अपनी भारत की शूटिंग समाप्त कर ली थी, तो उस समय उन्होंने इस बात की खबर अपने ट्विटर पर दी थी।

सलमान का वही ट्वीट सोना महापात्रा के टाइमलाइन पर विज्ञापन के तौर पर नजर आ रहा था, जिससे सोना ट्विटर पर बहुत भड़क गई थीं। सोना ने ट्विटर को एक ट्वीट कर कहा था। डियर ट्विटर, मैं इस व्यक्ति को फॉलो नहीं करतीं, आपसे आग्रह है कि इनके ट्वीट का विज्ञापन मेरे टाइमलाइन पर न करें। इतना ही नहीं, इससे पहले वर्ष 2018 में सोना ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके पश्चात् सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से भी उन्हें जज की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा था। 

आपको बता दें, सोना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन अपनी बातें खुलकर लोगों के सामने रखती हैं। इसके अतिरिक्त सोना इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं तथा आए दिन वह अपना अपडेट प्रशंसकों को देती रहती हैं। बता दें, इंस्टाग्राम पर सोना महापात्रा को 4 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। वहीं, ट्विटर पर उनके 1 लाख 62 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। 

कभी वरुण से प्यार करती थी लीजा हेडेन, फिर बॉयफ्रेंड संग कर ली शादी

तलाक के बाद मिनीषा लांबा को एक बार फिर हुआ प्यार, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बड़ी बात

एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज के कारण परेशानी में पड़ी स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल