'50 खोखे, एकदम ओके' पर आया अठावले का बयान, जानिए क्या कहा?
'50 खोखे, एकदम ओके' पर आया अठावले का बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के पश्चात् भी राजनीतिक संग्राम जारी है। शिवसेना बागी गुट के साथ सरकार बनाने वाली भाजपा एवं विपक्षी शिवसेना के बीच वार-पलटवार जारी है। महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्षी दल सत्ता पक्ष पर निशाना साधने का कोई अवसर हाथ से नहीं जाने दे रहे तो वहीं सत्ताधारी खेमा भी चुन-चुन कर एक-एक वार पर पलटवार कर रहा है।

विपक्षी शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट एवं एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट के MLA विधानसभा में भिड़ गए। इस के चलते 50 खोखे एकदम ओके का नारा भी सुनाई दिया। इसे लेकर अब रामदास अठावले ने पलटवार किया है। बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के पुणे पहुंचे रामदास अठावले ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने विरोधी दलों पर शायराना अंदाज में हमला बोला। अठावले ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि 50 खोखे एकदम ओके, खेलते रहो बस तुम इक्के, हम सब हैं बहुत पक्के। इस के चलते रामदास अठावले से गुजरात दंगों से संबंधित बिलकिस बानो सामूहिक दुष्कर्म तथा मर्डर केस के अपराधियों की रिहाई को लेकर भी सवाल पूछे गए।

वही हर मुद्दे पर अपना बेबाक पक्ष रखने वाले रामदास अठावले इस प्रश्न पर कन्नी काटते दिखाई दिए। रामदास अठावले ने बिलकिस बानो मामले के अपराधियों की रिहाई से जुड़े सवाल पर कहा कि इसे लेकर मुझे कोई भी जानकारी नहीं है। केंद्रीय मंत्री अठावले ने बिलकिस बानो गैंगरेप मामले में सजायाफ्ता अपराधियों को रिहा किए जाने से जुड़े सवाल पर कहा कि सामाजिक न्याय मंत्री होने के बड़ा भी उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में हेमंत सोरेन की सदस्यता रद्द, जल्द आ सकता है राज्यपाल का फैसला

CM नीतीश के नाम पर हो रही थी बड़ी जालसाजी, अब हुआ ये पर्दाफाश

आज यहाँ होगा सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार, 'परिवार लिखित में दे तो CBI जांच' बोले CM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -