कोरोना को लेकर अथर्व मुरली ने कही ये बात

May 05 2021 11:44 AM
कोरोना को लेकर अथर्व मुरली ने कही ये बात

अथर्व मुरली जिन्होंने हाल ही में कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, ने हमें उदास दिनों के दौरान एक अच्छी खबर दी है। अभिनेता की रिपोर्ट है कि उन्होंने कोरोना को पुनर्प्राप्त किया है और नकारात्मक परीक्षण किया है। चेन्नई में कोरोना के मामलों के बीच सनसनीखेज अभिनेता, जो 16 अप्रैल को हैदराबाद से लौटे थे, ने कुछ हल्के लक्षण होने के बाद सकारात्मक परीक्षण किया। 

सैम एंटोन के साथ फिल्म के लिए अपने हिस्से को पूरा करने के बाद अभिनेता ने अगले दिन कोरोना अनुबंधित होने के बारे में खुलासा किया। पिछले कुछ हफ्तों में सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए उन्हें घर पर रहने दिया गया। अब, अथर्व ने नकारात्मक को पुनर्प्राप्त और परीक्षण किया है। अथर्व ने इसे सोशल मीडिया पर लिया, समाचार पोस्ट किया "मैंने कोरोना के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। आपके सभी प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। मैं इस भावना से बाहर आने के लिए आभारी हूं कि मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, यह सभी के लिए नहीं है। मेरे विचार और प्रार्थनाएं इस वायरस से प्रभावित सभी लोगों के लिए जाती हैं। कृपया ध्यान रखें और सुरक्षित रहें। विशेष रूप से, अथर्व मुरली अपनी आगामी तमिल फिल्मों की शूटिंग के लिए सेट के बीच कर रहे हैं। 

अपने काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, अथर्व ने तमिल सिनेमा में अपनी शुरुआत की क्योंकि 2010 में आई फिल्म बाना कठ्ठी में दिवंगत दिग्गज अभिनेता मुरली के बेटे हैं। उन्होंने परदेशी, इती, कनिथन सहित कई फिल्मों में अभिनय करने के बाद एक सनसनीखेज स्टार बनने के लिए शूटिंग की। हालांकि, उनकी लोकप्रियता इमायक्का नोडीगल में नयनतारा के भाई के रूप में उनकी भूमिका के बाद बहुत बड़ी हो गई। उनकी नवीनतम परियोजना 'थल्ली पोगथे' जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाया इस मशहूर अभिनेत्री का भाई, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए घायल

कोरोना काल में इस अंदाज में अशनूर कौर ने मनाया जन्मदिन