तेलुगु देशम पार्टी के विधायक अच्चेन्नायडू मिले कोरोना पॉजिटिव
तेलुगु देशम पार्टी के विधायक अच्चेन्नायडू मिले कोरोना पॉजिटिव
Share:

विजयवाड़ा : हाल ही में कोरोना के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. इन सभी के बीच पूर्व मंत्री व तेलुगु देशम पार्टी के विधायक अच्चेन्नायडू कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जी हाँ, वह इस समय न्यायिक हिरासत में कैद हैं. वहीं अब अच्चेन्नायडू का इलाज गुंटूर स्थित रमेश अस्पताल में किया जा रहा है. बीते बुधवार की सुबह से अच्चेन्नायडू को जुकाम हो गया था और जब उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया तो वह कोरोना वायरस संक्रमित मिले जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

इस मामले में बताया जा रहा है अस्पताल हर सप्ताह अच्चेन्नायडू की स्वास्थ्य रिपोर्ट हाईकोर्ट को सौंपता रहा है. इसी बीच अब अस्पताल ने बीते गुरुवार को कोर्ट को बताया कि 'टीडीपी नेता अच्चेन्नायडू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.' उन्होंने कहा इस समय रमेश अस्पताल में ही अच्चेन्नायडू का इलाज चल रहा है. जी दरअसल अच्चेन्नायडू को कोरोना पॉजिटिव आने से उनके परिजन, प्रशंसक और टीडीपी के कार्यकर्ता चिंता में डूबे हुए हैं.

आप सभी जानते ही होंगे एसीबी ने ईएसआई की दवाइयों की खरीदी में घोटाले के आरोप में अच्चेन्नायडू को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं बीते 12 जून को उन्हें अच्चेन्नायडू के पैतृक गांव निम्माड़ा में हिरासत में ले लिया गया था. वहीं टीडीपी के शासनकाल में अच्चेन्नायडू श्रममंत्री रहे और एसीबी इस मामले में कुछ अन्य आधिकारियों को हिरासत में लेकर पूछ्ताछ कर चुकी है.

कोरोना को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल, सरकार पर लगा गंभीर आरोप

सीएम जगन ने बैठक में कहा- 'दिशा कानून में मिले बेहतर सेवा...'

नीलम-झेलम नदी पर बाँध बना रहा चीन, विरोध में सड़कों पर उतरे PoK के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -