अटल बिहारी पर बनेगी फिल्म जो अगले साल होगी रिलीज
अटल बिहारी पर बनेगी फिल्म जो अगले साल होगी रिलीज
Share:

देश के प्रख्यात कवी और देश पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का सोमवार 93वें जन्मदिन था उनके जीवन इस ख़ास मौके पर उनपर फिल्म बनाने की घोषणा की गई. यह घोषणा स्पेक्ट्रम मूवीज ने की है जो उनके राजनीतिक जीवन पर बनाने वाला है जिसका नाम फिल्म 'युगपुरुष अटल' है.

इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर मयंक पी. श्रीवास्तव का कहना है कि ये फिल्म अटल जी के जीवन के हर पहलू को कवर करेंगी. जो उनके जीवन की असली घटनाओं पर आधारित होगी. जिसमें उनके बचपन से लेकर अब तक के जीवन को दर्शाया जाएगा."

वहीँ इस फिल्म के प्रोड्यूसर रंजीत शर्मा ने कहा है कि मैंने अटल जी के साथ काफी काम किया है. और मैं उनसे काफी कुछ सीखा है उनके वहीँ सिखलाने के तरीके को जनमानस तक पहुंचाना चहाता हूँ यही मेरा सपना था कि मैं उनके जीवन पर एक फिल्म बनाऊं जो आज साकार होने जा रहा है.

फिल्म मेकर राजीव धमीजा कहते हैं कि फिल्म का म्यूजिक जाने माने संगीतकार बप्पी लहरी देंगे. गानों में अटल जी की कविताओं को भी शामिल किया जाएगा. फिल्म के राइटर बसंत कुमार ने बताया कि अटल जी जैसे महानतम व्यक्तित्व को फिल्म कहानी में बांध पाना किसी चुनौती से कम नहीं है, लेकिन फिल्म की कहानी पूरी तरह से अटल जी के जीवन के हर पहलू पर है.

सेक्स रैकेट चलाने वाली लेडी डॉन सोनू पंजाबन अरेस्ट

राजधानी में चोरों के हौंसले बुलंद

स्वाइन फ्लू का बढ़ा कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -